• search
पीलीभीत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शादी के बीच स्‍टेज पर पहुंची महिला, बोली - मैं हूं इसकी बीवी, दूल्‍हे को थाने ले गई पुलिस

|
Google Oneindia News

पीलीभीत, मई 27: यूपी के पीलीभीत जिले में एक शख्स पहली पत्‍नी को तलाक द‍िए ब‍िना दूसरी लड़की से शादी रचा रहा था। शादी की रस्‍में चल रही थीं, स्‍टेज पर लड़का लड़की को जयमाल पहना चुका था कि तभी पहली पत्‍नी पुलिस के साथ समारोह स्‍थल पहुंच गई। महि‍ला ने जमकर हंगामा कर द‍िया। महिला का हंगामा और पुलिस को देखकर शादी समारोह में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। धीरे-धीरे लोग मौके घि‍सकने लगे। पहली पत्‍नी की शिकायत के आधार पर पुलिस दूल्हे को थाने ले गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

9 साल पहले हुई थी पहली शादी

9 साल पहले हुई थी पहली शादी

पूरनपुर कोतवाली प्रभारी हरीशवर्धन ने बताया कि बरेली जिले की सुमन देवी ने पुलिस को दी तहरीर देते हुए बताया कि 28 नवंबर 2012 को उसकी शादी शाहजहांपुर के आशीष वर्मा के साथ हुई थी। सुमन देवी का आरोप है कि शादी के कुछ महीने बाद पति और अन्य ससुरालवाले दहेज को लेकर उसे प्रताड़ि‍त करने लगे। दहेज में और रुपयों की मांग की जाने लगी। इसको लेकर उसने ससुराल पक्ष के लोगों पर एक मुकदमा दर्ज कराया था, जो न्यायालय में विचाराधीन है।

ब‍िना तलाक ल‍िए दूसरी शादी कर रहा था लड़का

ब‍िना तलाक ल‍िए दूसरी शादी कर रहा था लड़का

सुमन देवी ने बताया कि उसे पता चला कि बीते सोमवार को उसका पति पूरनपुर क्षेत्र के मंगलम गेस्‍ट हाउस में पीलीभीत जिले की किसी लड़की से शादी कर रहा है। पूरे मामले की जानकारी देते हुए वो पुलिस को लेकर शादी मंडप में पहुंच गई। कोतवाली प्रभारी हरीश वर्धन ने बताया कि महिला सुमन देवी ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसके पति से अब तक ना तो कोई तलाक हुआ है, और ना ही किसी प्रकार का कोई समझौता हुआ है। उसकी ओर से दर्ज कराया गया मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन है, इस पर निर्णय आना अभी बाकी है, ऐसे में नियम विरुद्ध जाकर उसका पति दूसरी शादी कर रहा था।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस मामले में थाना प्रभारी हर्ष वर्धन ने बताया कि जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक शादी हो चुकी थी। कागजी कार्रवाई के बाद दूल्हे को छोड़ दिया गया। दूल्हा दूसरी शादी करके अपनी पत्नी के साथ चला गया। पुलिस का कहना है कि वो इस मामले की जांच कर रही है

7 फेरों से पहले दुल्हन की मौत, छोटी बहन से हुई शादी, एक तरफ उठी डोली तो दूसरी तरफ अर्थी7 फेरों से पहले दुल्हन की मौत, छोटी बहन से हुई शादी, एक तरफ उठी डोली तो दूसरी तरफ अर्थी

English summary
woman creates ruckus over husband second marriage in pilibhit
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X