• search
पीलीभीत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला

|

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में इंस्पेक्टर और ग्रामीणों के बीच ओवर रेटिंग और भीड़ को लेकर झड़प का मामला सामने आया है। वहीं ग्रामीणों और इंस्पेक्टर के बीच हुई झड़प में बरखेड़ा इंस्पेक्टर उमेश सोलंकी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनको स्थानीय पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया है। मामला पीलीभीत के बरखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव केशवपुर का है, जहां लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए ग्रामीण द्वारा दुकान खोलकर भीड़ इखट्टा कर ओवर रेटिंग करने की सूचना स्थानीय पुलिस को मिली थी।

uttar pradesh pilibhit mob did attack on police team

सूचना मिलने पर करोड़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची थी, जहां ग्रामीणों ने करोड़ चौकी पुलिस से अभद्रता की व मामले की सूचना मिलने पर बरखेड़ा इंस्पेक्टर उमेश कुमार सोलंकी खुद मौके पर पहुंच गए और मोर्चा संभालने की कोशिश करने लगे। जिसके बाद शराब के नशे में धुत दुकानदार व उसके परिवार जनों ने इंस्पेक्टर के साथ मारपीट की और इंस्पेक्टर को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

इस पूरी घटना के दौरान इंस्पेक्टर उमेश कुमार सोलंकी का हाथ भी टूट गया, जिसके बाद बरखेड़ा थाना पुलिस ने इलाज के लिए इंस्पेक्टर उमेश सोलंकी को जिला अस्पताल भर्ती कराया है। खून से लथपथ एसओ की सूचना मिलते ही एसपी, एएसपी जिला अस्पताल पहुं गया। मामला लॉकडाउन से जुड़ा होने के कारण पुलिस ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। वहीं 20 से ज्यादा लोगों पर एफआईआर दर्ज की जा चुकी है।

लेकिन कैमरे के सामने अभी तक कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं। अपर पुलिस अधीक्षक ने फोन पर बताया कि गांव में एक दुकान से ओवर रेटिंग और समय सीमा के बाद भी दुकान खुली होने की सूचना पर पहुंची पुलिस पर दुकान दार के घरवालों और ग्रामीणों ने हमला कर दिया, जिसमें थानाध्यक्ष को चोट आई है और दो दर्जन से ज्यादा लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

कानपुरः महिला ने फोन कर कहा ' सर मैं पति को आखिरी बार देखना चाहती हूं' फिर पुलिस वाले ने की मदद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uttar pradesh pilibhit mob did attack on police team
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X