• search
पीलीभीत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Pilibhit : टाइगर हुआ खूंखार, 2 युवकों को खा गया, इस तरकीब से बची तीसरे की जान

|
Google Oneindia News

पीलीभीत, 12 जुलाई: यूपी के पीलीभीत में रविवार की रात बाइक सवार तीन लोगों पर टाइगर ने हमला बोल दिया। टाइगर ने दो लोगों की जान ले ली, जबकि तीसरे ने पेड़ पर चढ़कर अपनी जान बचाई। तीसरा युवक पूरी रात पेड़ पर ही चढ़ा रहा। सुबह जब स्थानीय लोग सड़क पर निकले तो युवक पेड़ से उतरा और इस घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना परिजनों को मिलने पर घर कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

two youth lost life in tiger attack in pilibhit tiger reserve area

दो युवकों को खींचकर जंगल की ओर ले गया टाइगर

जानकारी के मुताबिक, तीन युवक बाइक से शाहजहांपुर में रिश्तेदार के यहां से अपने घर लौट रहे थे। पीलीभीत के पूरनपुर थाना क्षेत्र के दियूरिया रेंज की खरनौत नदी पुलिया के पास घात लगाए बैठे बाघ ने तीनों पर हमला किया। बाघ पहले एक युवक को खींच कर जंगल की ओर ले गया। एक युवक ने पेड़ पर चढ़कर जान बचाई। इसके बाद बाघ ने दोबारा हमला करके तीसरे युवक को पकड़ लिया और खींच कर जंगल की ओर ले गया। इस हमले में दो युवकों की मौत हो गई। पेड़ पर चढ़ा युवक रातभर पेड़ पर ही रहा, सुबह होने पर वह उतरा और लोगों को सूचना दी।

 यूपी चुनाव 2022: सपा का वादा- राज्य में मुफ्त बिजली और 10 लाख नौकरी यूपी चुनाव 2022: सपा का वादा- राज्य में मुफ्त बिजली और 10 लाख नौकरी

लोगों में दहशत का माहौल

स्थानीय लोगों की मदद से तीसरे युवक ने परिजनों को जानकारी दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। टाइगर के हमले से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। बता दें, पीलीभीत टाइगर रिजर्व क्षेत्र में अक्सर बाघ के हमलों की खबर आती रहती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, तकरीबन दो दर्जन लोग के बाघ के हमले का शिकार बन चुके हैं।

English summary
two youth lost life in tiger attack in pilibhit tiger reserve area
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X