• search
पीलीभीत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पीलीभीत: एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या का खुलासा, दोस्त ने ही ​दूध में मिलाया था जहर

|

Pilibhit News, पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में 8 जनवरी को हुई पांच लोगों की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी गुलशेर खां को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसके पास से लूट के 3.85 लाख रुपए भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी ये रकम लेकर पश्चिम बंगाल फरार होने वाला था।

Pilibhit police arrested the main accused of killing five people of the same family

बरेली जोन के एडीजी प्रेमप्रकाश ने बताया कि आरोपी गुलशेर खां का मृतक नेमचंद के घर आना-जाना था। नेमचंद रेलवे में गेटमैन था। आरोपी के अनुसार मृतक नेमचंद ने उसे जमीन खरीदने की बात बताई थी। गुलशेर ने बताया कि नेमचंद 8 जनवरी को जमीन का बेनामा करने वाला था। गुलशेर ने पुलिस को बताया कि सभी साथियों ने उसे लूटने की योजना बनाई और अपने साथियों के साथ मृतक नेमचंद के घर पहुंचे। ये लोग नेमचंद के घर पहुंचकर रात में खाना खाया और कीटनाशक न्यूऑन (जहर) दूध में मिला दिया। आरोपियों को पता था कि ये लोग रात में जरूर दूध का सेवन करते हैं। दूध पीते ही पूरा परिवार बेहोश हो गया।

एडीएजी प्रेम प्रकाश ने बताया की लूट की रकम लेकर ये लोग वहां से निकल गए। पुलिस ने इन्हें जहानाबाद के कुकरीखेड़ से गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने कीटनाशक और गिलास भी बरामद कर लिए है। आरोपी जिला बरेली के भोजीपुरा का रहने वाला था। इसका इरादा ये था कि ये पैसा लेकर पश्चिम बंगाल के मालदा फरार हो जायेंगे क्योकि गुलशेर कि पत्नी बंगाल कि रहने वाली थी और रिश्तेदार के घर जाने वाले थे।

पांच लोगों की हुई थी मौत

पीलीभीत के जहानाबाद थाना क्षेत्र के बेनीपुर गांव निवासी वेगराज सहित पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी। इसमें 3 महिलाएं शामिल थी। बताया जा रहा था कि परिवार ने रात में दूध पिया था। मृतकों में परिवार के मुखिया वेगराज (60), पत्नी रामवती (55), बेटा नेमचंद (32), बहू मुल्लो देवी (28) तथा बेटी गायत्री (26) की हत्या कर दी गई थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pilibhit police arrested the main accused of killing five people of the same family
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X