पटना: विधवा ने किया रेप का विरोध तो दबंगों ने दी खौफनाक सजा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। विधवा महिला के साथ जबरन बलात्कार करने और उसे जान से मारने का मामला सामने आया है। मामला राजधानी पटना से सटे मोकामा के राजेश्वर नगर गांव का है। गौरतलब है कि पंचायत के पूर्व मुखिया के भाई और उसके साथियों ने महिला को जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। महिला के मना करने पर उसे जहर खिलाकर मारने की कोशिश की गई। महिला गंभीर हालात में अस्तपताल में भर्ती है। ये भी पढ़ें:बिहार के विधायक ने स्कूली छात्रा से पूछा ,बलात्कार के बाद ब्लड कहां से निकलता है?

पटना: विधवा ने किया रेप का विरोध तो दबंगों ने दी खौफनाक सजा

बता दें कि महिला बिहार की राजधानी पटना से सटे मोकामा के मरांची थाना के राजेश्वर नगर गांव की है। महिला विधवा है जिसका पति आज से आठ साल पहले गुजर चुका था। वहीं, ससुर का भी देहांत हो चुका है। ऐसे में महिला को घर में अकेला देख गांव के ही मालपुर पंचायत के पूर्व मुखिया सरगुन महतो के भाई श्रवण महतो और उसके कई साथी महिला के घर में जबरन घुस गये और विधवा से शारीरिक संबंध बनाने को कहा। लेकिन जब महिला ने इस बात से इंकार करना शुरु किया तो जबरन दुष्कर्म में विफल रहे श्रवण और उसके साथियों ने पीड़िता को जहर पिलाकर मारने की कोशिश की। वहीं, महिला ने इस जोर जबरदस्ती के बीच शोर मचाना शुरू कर दिया। महिला की आवाज सुनते ही आसपास के लोग घर की तरफ दौड़े। 

वहीं, लोगों ने इस घटना के चलते घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बताई है। वहीं, इस मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश बहादुर सिंह ने बताया कि महिला के द्वारा जबरदस्ती करने, घर में घुसने और जहर पिलाने का आरोप लगाने की बात कही गई है, जिसकी जांच की जा रही है। पीड़िता का कहना है कि घर में अकेला देख आरोपी श्रवण महतो उसे पिछले छह महीनों से परेशान कर रहा था। इसी वजह से वह अपने साथियों के साथ कल देर रात हमारे घर में जबरन घुस आया और जबरदस्ती करने लगा। ये भी पढ़ें:बिहार के मोतिहारी में मौलाना ने नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
widow woman was forced to make physical relation in patna and attmept to murder to give poison.
Please Wait while comments are loading...