• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Pallavi Thakur Bihar : 3 पति, 3 बच्चे और ठेकेदार से आशिकी, सलाखों के पीछे पहुंची RJD नेत्री कौन ?

|
Google Oneindia News

पटना, 23 मई: बिहार के पश्चिम चंपारण में 16 मई को ठेकेदार जयप्रकाश शाह की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए मामले में आरजेडी नेत्री पल्लवी ठाकुर उर्फ निराली और उसके पति अवनीश सिंह के साथ कॉन्ट्रैक्ट किलर राजीव सिंह को अरेस्ट किया है। पुलिस के मुताबिक, अवैध संबंधों लेकर हुई थी। पल्लवी ठाकुर उर्फ निराली की लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। आइए जानते हैं कौन है पल्लवी ठाकुर उर्फ निराली।

MLA बनना चाहती थी पल्लवी, फिल्मों में भी किया काम

MLA बनना चाहती थी पल्लवी, फिल्मों में भी किया काम

पल्लवी ठाकुर जिला स्तर की आरजेडी नेत्री थी। पल्लवी हमेशा एक विधायक बनना चाहती थी। पल्लवी ने कई भोजपुरी फिल्मों और टीवी सीरियल में भी काम किया है। हालांकि, फिल्मी दुनिया में पल्लवी कुछ खास नाम नहीं कमा सकी। इस बीच पल्लवी की शादी एक दौलतमंद आदमी से करवा दी गई, लेकिन पति की कुछ ही महीनों में मौत हो गई।

दूसरे पति ने छोड़ा, अवनीश सिंह से की तीसरी शादी

दूसरे पति ने छोड़ा, अवनीश सिंह से की तीसरी शादी

इसके बाद पल्लवी ठाकुर ने दूसरी शादी कर ली, लेकिन उसके दूसरे पति को भी उसके चाल चरित्र के बारे में पता चला तो उसने भी उसे छोड़ दिया। इसके बाद उसने अवनीश सिंह के साथ तीसरी शादी की। अवनीश के साथ उसे 2 बच्चे हुए। वहीं, पहले पति से भी उसकी एक बेटी है।

अवनीश से शादी के बावजूद जयप्रकाश से थे अवैध संबंध

अवनीश से शादी के बावजूद जयप्रकाश से थे अवैध संबंध

अवनीश के साथ शादी के बावजूद भी पल्लवी ठाकुर का ठेकेदार जयप्रकाश के साथ अफेयर चल रहा था। अवनीश ने जब इसका विरोध किया तो जयप्रकाश और पल्लवी ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। पल्लवी की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ तस्वीर भी वायरल हो रही है।

पल्लवी ने सुपारी किलर से करवाई प्रेमी जयप्रकाश की हत्या

पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि ठेकेदार जयप्रकाश का आरजेडी नेत्री पल्लवी ठाकुर के साथ अवैध संबंध था। दोनों के संबंधों के बारे में पल्लवी के पति अवनीश सिंह को पता चल गया था। इसके बाद ही पल्लवी और अवनीश ने जयप्रकाश की हत्या की साजिश रची। दोनों ने मिलकर एक शार्प शूटर राजीव सिंह को जयप्रकाश की सुपारी दी। पुलिस के मुताबिक, 16 मई को जयप्रकाश किसी काम से मोतिहारी से पटना जा रहा था। रास्ते में पहले से घात लगाए बदमाशों ने जयप्रकाश की गोली मारकर हत्या कर दी।

बिहार: सहारा इंडिया के चेयरमैन सुब्रत राय को पटना HC से झटका, गिरफ्तारी वारंट जारीबिहार: सहारा इंडिया के चेयरमैन सुब्रत राय को पटना HC से झटका, गिरफ्तारी वारंट जारी

Comments
English summary
who is rjd leader pallavi thakur alias nirali illicit relationship
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X