• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार पुलिस के करोड़पति कांस्टेबल के 9 ठिकानों पर छापेमारी, अकूत संपत्ति देखकर हर कोई हैरान

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार में भ्रष्टाचार में संलिप्त सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ नीतीश सरकार की कार्रवाई लगातार जारी है। आईपीएस, बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों सहित डीटीओ और अन्य लोगों के यहां छापेमारी के बाद अब बिहार में एक कांस्टेबल के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। बिहार पुलिस की आर्थिक अनुसंधान इकाई ने पटना जिला पुलिस बल के जवान और बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष कांस्टेबल नरेंद्र कुमार धीरज के 9 ठिकानों पर छापेमारी चल रही है।

vigilance did raid on residence of constable

कांस्टेबल पद पर तैनात धीरज के खिलाफ आय से अधिक करोड़ों रुपये की संपत्ति रखने की शिकायत मिली थी। इस मामले में धीरज के विरुद्ध बीते सोमवार को ही आर्थि अपराध थाना में मामला दर्ज किया गया था, जिसके बाद मंगलवार को एक साथ उनके कई ठिकानों पर छापेमारी जारी है। धीरज पर आरोप है कि उसने खुद और परिजनों के नाम पर करोड़ों रुपये की अचल संपत्ति अर्जित की है। सिपाही नरेंद्र कुमार धीरज के पटना, आरा, मुजफ्फरपुर, भोजपुर स्थि गांव, अरवल आरा जैसे कई ठिकानों पर छापेमारी चल रही है।

विकास के नाम पर यूपी सरकार ने विज्ञापन में छाप दी कोलकाता के फ्लाइओवर की तस्वीर, विपक्ष हुआ हमलावरविकास के नाम पर यूपी सरकार ने विज्ञापन में छाप दी कोलकाता के फ्लाइओवर की तस्वीर, विपक्ष हुआ हमलावर

ईओयू की इस रेड के चलते प्रशासनिक महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है। आरा के एक ही इलाके विष्णु नगर, भेलाई रोड में धीरज के कई भाईयों के प्लॉट और जमीन हैं। पटना के बेउर इलाके में स्थित महावीर कॉलनी में भी जब ईओयू की टीम पहुंची तो आलीशान मकान देखकर दंग रह गई। टीम को धीरज के घर से कई बेशकीमती सामान भी मिले हैं।

English summary
vigilance did raid on residence of constable
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X