• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जनता परिवार के बाद अब NDA में सीट बंटवारे पर कलह, मांझी ने लालू के पास भेजा दूत

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर एक के बाद एक दलों में दरार बढ़ती जा रही है। सीट बंटवारे को लेकर जहां पहले महागठबंधन में दरार पड़ी तो वहीं अब एनडीए के सहयोगी दल भी सीटों को लेकर नाखुश दिखाई दे रही हैं। पूर्व मुख्‍यमंत्री और हिंदुस्‍तानी आवाम मोर्चा के अध्‍यक्ष जीतनराम मांझी ने भाजपा को अपने नाराजगी वाले तेवर दिखाए हैं।

jitan ram manjhi

हलांकि अभी एनडीए में सीटों का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन मांझी को ऐसा लग रहा है कि उन्हें अपने मनमुताबिक सीटें नहीं मिलेंगी। सूत्रों का कहना है कि जीतनराम मांझी 40 सीटों की मांग कर रहे हैं, लेकिन भाजपा उन्‍हें इतनी सीटें देने के मूड में नहीं है।

इस बात से नाराज मांझी ने अपने दूत और पूर्व मंत्री महाचंद्र प्रसाद को नई दिल्‍ली में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के लिए भेजा है। आपको बता देंकि लालू इन दिनों सपा सुप्रीमों मुलायम को मनाने में जुटे हैं। इन सब के बीच भाजपा में इस बात को लेकर कोई तनाव नहीं दिख रहा है। उसे लग रहा है कि मांझी दवाब बनाने की राजनीति खेल रहे हैं।

English summary
Sources said Manjhi is 'apprehensive' that the NDA might not give him the desired 40 seats in the run-up to the Bihar Assembly polls.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X