• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ससुर लालू के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे चहेते दामाद तेज प्रताप

|

पटना। सियासी जंग हो या इश्क में सब जारी है। बात अगर चुनाव की हो तो यहां दोस्त को दुश्मन बनते और दुश्मन को दोस्ती का हाथ थमाने में देरी नहीं लगती। बिहार विधानसभा चुनाव में ये बातें सच साबित हो रही है। महागठबंधन से नाराज होकर सपा सुप्रीमों ने अलग चुनाव लड़ने का फैसला क्या किया अब राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव के सबसे चहेते दामाद ने उनके खिलाफ ही बिगुल फूंक दिया है।

बिहार के PhD धारक विधायक जी, जो क्राइम में सबसे आगे

tej pratap singh

मुलायम के पोते तेज प्रताप और लालू यादव की बेटी राजलक्ष्मी की शादी को अभी ज्यादा दिन नहीं बीते है, लेकिन चुनाव ने दोनों समधियों के साथ-साथ सुसुर-दामाद के रिश्ते में भी दरार डाल ली। जी हां अब लालू के चहेते दामाद तेज प्रताप बिहार चुनाव में उनके खिलाफ प्रचार करते नजर आएंगे।

मैनपुरी के सांसद तेज प्रताप ने इस बात की घोषणा कर दी है कि वह सपा के लिए बिहार में प्रचार करेंगे। दरअसल मुलायम सिंह यादव की समाजवादी पार्टी ने महागठबंधन से अलग होकर अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है। तेज प्रतात उन जगहों पर भी प्रचार करेंगे जहां लालू ने अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं।

सूत्रों के अनुसार मुलायम सिंह अपने ज्यादातर उम्‍मीदवार यादव बहुल सीटों पर ही उतारेंगे। चुनावों में मुलायम के साथ ही यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और परिवार के अन्य सदस्यों के अलावा तेज प्रताप के भी चुनाव प्रचार करने की चर्चा है।

English summary
Campaigning for Bihar assembly elections is heading for an interesting turn where in Rashtriya Janata Dal chief Lalu Prasad may have to face his son-in-law Tej Pratap Singh Yadav in the war of words.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X