• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

509 करोड़ की लागत से बने पुल का अप्रोच रोड टूटने पर तेजस्वी का नीतीश से सवाल, इतनी जल्दी क्यों है?

|

पटना। बिहार के छपरा में बंगरा घाट महासेतु की अप्रोच रोड टूट जाने के बाद विपक्ष एक बार फिर सरकार पर हावी हो गई है। 509 करोड़ की लागत से बने बंगरा घाट महासेतु की अप्रोच सड़क टूटने पर सियासत शुरू हो गई है। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथों ले लिया।

rjd leader tejashwi yadav did tweet about bangra ghat mahasetu damage of approach road

तेजस्वी यादव ने कहा कि 'नीतीश कुमार ने वर्षों से 509 करोड़ की लागत से बन रहे बंगरा घाट पुल का अभी आनन-फानन में उद्घाटन कर दिया, लेकिन पुल का अप्रोच पथ टूटा हुआ है। टूटे हुए पुलों, पथों और बांधों के उद्घाटन की इन्हें इतनी जल्दी क्यों है? उद्घाटन से पहले ही पथ टूटना इनके काले भ्रष्टाचार की पोल खोल रहा है?'।

इसके अलावा तेजस्वी यादव ने कहा कि 'पटना में बैठकर 509 करोड़ की लागत के जिस पुल का अभी नीतीश कुमार जी उद्घाटन कर रहे है, उसका पहुंच पथ वास्तविक लोकेशन पर धंस रहा है। अब इससे ज़्यादा भ्रष्टाचार का बड़ा सबूत क्या होगा? कोई पुल उद्घाटन के दिन, कोई उद्घाटन के पहले और कोई उद्घाटन के 29 दिन बाद टूट जाता है।'

rjd leader tejashwi yadav did tweet about bangra ghat mahasetu damage of approach road

इससे पहले उन्होंने ने ट्वीट करके कहा, 'गोपालगंज का बंगरा घाट का पुल जो CM द्वारा उद्घाटन के पहले ही टूट गया। अब BJP-JDU वाले हल्ला करेंगे कि पुल नहीं अप्रोच रोड टूटा है जैसे अप्रोच रोड विपक्ष ने बनाया हो। CM फिर भी उद्घाटन करेंगे क्योंकि वो आजकल किसी भी नई, पुरानी, जर्जर, टूटी चीज़ों का उद्घाटन करने को आमादा हैं!' बता दें की सीएम नीतीश कुमार ने वीडियो कॉफ्रेंसिंग के माध्यम से पुल का उद्घाटन किया।

CM नीतीश कुमार के उद्घाटन करने से पहले टूट गया 509 करोड़ में तैयार बंगरा घाट महासेतु का अप्रोच रोड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rjd leader tejashwi yadav did tweet about bangra ghat mahasetu damage of approach road
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X