• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटनाः सड़क पर भिड़ गए पुलिस और राबड़ी देवी के हाउस गार्ड, कार्यकर्ताओं का लगा था जमावड़ा

|

पटना। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के हाउस गार्ड और सचिवालय थाने की पुलिस के बीच झड़प हो गई। राबड़ी आवास पर तैनात हाउस गार्ड और सचिवालय थाने कि पुलिस के बीच झड़प उस वक्त हुई जब राबड़ी देवी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मिलने वाले लोगों को सचिवालय पुलिस ने सर्कुलर रोड से हटाना शुरू किया।दरअसल, आज आरजेडी के नेताओं को महत्वपूर्ण बैठक के लिए राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर बुलाया गया है।

Rabri devi personal guard and sachiwalay police clash

इस बैठक में शामिल होने के लिए बड़ी तादाद में आरजेडी के नेता और कार्यकर्ता 10 सर्कुलर पहुंचे हैं, लेकिन सर्कुलर रोड पर गश्ती कर रही सचिवालय थाने की पुलिस ने आरजेडी नेताओं और कार्यकर्ताओं को वहां से हटाना शुरू कर दिया।

इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री के हाउस गार्ड ने आपत्ति जताई और यहीं से बात बिगड़ गई। राबड़ी आवास पर पहुंचे आरजेडी नेताओं और कार्यकर्ताओं को जब सचिवालय थाने की पुलिस ने रोकना-टोकना शुरू किया तो विवाद बढ़ गया। इसके बाद सचिवालय थाने की पुलिस और राबड़ी देवी के हाउस गार्ड आमने सामने आ गए और झड़प भी हुई।

इसके बाद आरजेडी के कार्यकर्ता भी आक्रोशित हो गए। सचिवालय थाने की पुलिस को पीछे हटना पड़ा। सचिवालय थाने के पुलिस अधिकारी का कहना है कि उनकी गश्ती गाड़ी सर्कुलर रोड में पेट्रोलिंग कर रही थी और सर्कुलर रोड का जमावड़ा देख लोगों को हटाया गया।

सचिवालय थाना पुलिस और राबड़ी आवास के सुरक्षा कर्मियों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि गाली-गलौच के साथ-साथ मारपीट की भी नौबत आ गई। इस पूरे घटना के बाद सचिवालय थाना पुलिस का कहना है कि वह यहां से भीड़ हटा रहे थे, जबकि राबड़ी आवास में तैनात सुरक्षाकर्मियों का कहना था कि जो लोग भी तेजस्वी यादव से मिलने आते हैं उन्हें सचिवालय थाना के जवान जबरन यहां से भगा देते हैं।

राबड़ी देवी के बयान पर JDU राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की टिप्पणी, कहा- हम किसी के सामने अर्जी लेकर खड़े नहीं हैं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rabri devi personal guard and sachiwalay police clash
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X