• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार में दो हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार,लोकसभा चुनाव में गड़बड़ी की कर रहे थे प्लानिंग

|

Patna news, पटना। बिहार की भोजपुर जिले की पुलिस ने दो हार्डकोर नक्सलियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार नक्सलियों के पास से पुलिस ने हथियारों का जखीरा और कई अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस ने ये कार्रवाई सिकरहटा थाना इलाके के रनी गांव में की है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार दोनों नक्सलियों का संबंध एमसीसी से है जो लोकसभा चुनाव के पूर्व चुनाव में गड़बड़ी की योजना बनाने में लगे थे।

police arrest two naxals with arms

इस बात की जानकारी देते हुए भोजपुर एसपी आदित्य कुमार ने बताया की बुधवार की रात पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गिरफ्तार दोनों नक्सली अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर आनेवाले लोकसभा चुनाव में गड़बड़ी करने की योजना बना रहे हैं। मिली सूचना के आधार पर भोजपुर एएसपी ऑपेरशन नितिन कुमार,पिरो एसडीपीओ रेशु कृष्ण और सिकरहटा थाने की पुलिस ने सिकरहटा के रनी गांव में छापेमारी करते हुए हार्डकोर नक्सली शिव बिहारी राय और अजीत कुमार को हथियार और अन्य सामानों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

हालांकि पुलिस की इस छापेमारी में मौके पर मौजूद कई नक्सली फरार हो गए। फिलहाल भोजपुर पुलिस गिरफ्तार नक्सलियों से पूछताछ कर रही है। वहीं गिरफ्तार दोनों नक्सली पहले किन नक्सली गतिविधियों में शामिल रहे हैं इसकी जांच में भी पुलिस लगी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
police arrest two naxals with arms
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X