• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर: अनुपम खेर के खिलाफ कोर्ट में मामला

|

Muzaffarpur News (मुजफ्फरपुर)। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। रुद्र प्रोडक्शन के बैनर तले बोहरा ब्रदर्स द्वारा निर्मित और विजय रत्नाकर द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म के अभिनेता अनुपम खेर समेत चौदह लोगों पर बिहार के मुजफ्फरपुर की अदालत में याचिका डाली गई है। बता दें कि याचिकाकर्ता सुधीर ओझा ने आरोप लगाया गया है कि इस फिल्म के जरिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को अपमानित किया गया है।

Petition filed against Anupam Kher and others in Bihar court

एसडीजेएम वेस्ट की अदालत में मुजफ्फरपुर कोर्ट के अधिवक्ता सुधीर ओझा द्वारा दायर इस केस में फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। बकौल अधिवक्ता सुधीर ओझा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोग्राफी और इस फिल्म में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और देश के अन्य नेताओं की छवि बिगाड़ने की कोशिश की गई है। अधिवक्ता सुधीर ओझा ने दायर केस में देश की सुरक्षा व्यवस्था के साथ भी खिलवाड़ करने की बात कही है।

इस मामले में याचिकाकर्ता ने अभिनेता अनुपम खेर, अक्षय खन्ना, फिल्म के निर्माता और निर्देशक समेत 14 लोगों के खिलाफ याचिका डाली है। इस मामले की अगली सुनवाई 8 जनवरी को होगी। बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और यूपीए सरकार पर बनी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम म‍िन‍िस्टर ट्रेलर लॉन्च के साथ ही विवादों में आ गई थी। फ‍िल्म 11 जनवरी को र‍िलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें:-मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा की जमानत याचिका खारिज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Petition filed against Anupam Kher and others in Bihar court
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X