• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटना पुलिस ने लॉकडाउन उल्लंघन करने वाले लोगों को दी अनोखी सजा, कराई उठक-बैठक फिर किया ये काम

|

पटना, मई 06: कोरोना के बढ़ते संक्रमण देखते हुए बिहार सरकार ने प्रदेश में 10 दिन के लॉकडाउन लगा दिया हैं, ताकि स्थिति को नियंत्रित किया जा सके। जिससे लोग बेवजह घर से बाहर ना निकले। हालांकि, कई लोग अभी भी बेवजह घरों से बाहर निकल रहे है, जिसके साथ प्रशासन को सख्ती से निपटना पड़ रहा है। इस दौरान कई ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। ऐसे में पटना पुलिस लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने सड़कों पर उतरी और बेवजह बाहर घूम रहे लोगों पर लाठियां चटकाईं।

    Jalore: राजस्थान के लाछड़ी गांव का 4 वर्षीय बच्चा बोरवेल में गिरा, SDRF ने शुरू किया रेस्क्यू ऑपरेशन

    Patna Police given a unique punishment to the people who violated the lockdown

    दरअसल, लॉकडाउन के दौरान जो लोग बिना बेवजह घरों से बाहर निकल रहे है, उनके साथ प्रशासन को सख्ती से निपटना पड़ रहा है। ऐसा ही एक वीडियो फतुहा थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां पुलिस लोगों पीटती नहीं, बल्कि एक दूसरे से पिटवाती नजर आई। दरअसल, लॉकडाउन के दौरान सुबह सात से सुबह 11 बजे तक ही दुकानों को खोलने की अनुमति है, लेकिन फतुहा में दुकानदार चोरी छिपे बार-बार दुकान खोल और बंद कर रहे थे। कई बार पुलिस ने उन्हें समझाया लेकिन जब वे नहीं मानें तो फतुहा थाना की पुलिस ने पहले उनसे उठक-बैठक कराई।

    इतना ही नहीं, पुलिस ने फिर एक-दूसरे को पीटने का आदेश दिया। पुलिस के आदेश के बाद दुकानदार एक दूसरे को थप्पड़ मारते दिखे। इधर, पुलिस खड़ी-खड़ी दुकानदारों की मारपीट देखती रही। इस मामले में जब फतुहा थानाध्यक्ष से जब मीडिया कर्मियों ने बात की तो उन्होंने कहा कि कोरोना काल में लोगों के संपर्क में आने पर खतरा है। इसलिए उनकी एक दूसरे से पिटाई करवाई। एक साथ तीन चार लोगों को पकड़ने पर ऐसा किया जा रहा है। बाहरहाल, पुलिस ने जिस वजह से भी ऐसा किया हो, लेकिन बिहार पुलिस के इस कारनामे की पूरे इलाके में चर्चा हो रही है।

    English summary
    Patna Police given a unique punishment to the people who violated the lockdown
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X