• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटनाः प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी ने ऑफिस के बाहर कनपटी पर सटा कर चला दी गोली

|

पटना। बिहार की राजधानी पटना के बोरिंग रोड पर शनिवार के दोपहर को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी ने खुदकुशी कर ली। यह घटना दादी जी लेन की है। मृतक युवक की पहचान राजीव कुमार के तौर पर हुई है। मृतक फुलवारीशरीप के बोचाचक का रहने वाला था। प्राप्त जानकारी के अनुसार राजीव दादी जी लेन में स्थित एक कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़की से प्यार करता था।

patna boy did suicide in front of girlfriend

शनिवार को वह लड़की से मिलने पहुंचा। राजीव के बुलाने पर लड़की ऑफिस से बाहर आई। ऑफिस के बाह ही लड़की और राजीव के बीच कुछ देर तक बात हुई। इसके बाद दोनों के बीच तीखी नोक झोंक होने लगी। इसी दौरान राजीव ने पिस्टल निकाली और अपनी कनपटी पर रख दिया। ऐसा करते ही लड़की भड़क गई। लड़की ने कहा कि तुम मुझे धमकी दे रहे हो। यह सुनते ही राजीव ने पिस्टल का ट्रिगर दबा दिया। सिर में गोली लगते ही वह जमीन पर गिरा और उसकी मौत हो गई।

राजीव के जमीन पर गिरते ही उसके साथ आए दोस्त और लड़की भाग गई। स्थानीय लोगों ने एसकेपुरी थाने की सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना स्थल पर जांच के लिए एफएसएल की टीम आई। पुलिस ने मौके से एक देसी पिस्टल बरामद किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
patna boy did suicide in front of girlfriend
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X