• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नालंदा जहरीली शराब कांड का मिला झारखंड कनेक्शन, पुलिस की स्पेशल टीम का हुआ गठन

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार के नालंदा जिले के सहसराय थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत के मामले में चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। मद्य निषेध विभाग की टीम ने जांच के दौरान पाया कि जहरीली शराब में जिस स्प्रिट का इस्तेमाल किया गया था वह झारखंड के रास्ते नालंदा पहुंची थी। मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग की प्राथमिकी जांच में अब तक यह बात सामने आई है कि बिहारशरीफ की छोटी पहाड़ी पर ही शराब बनाई गई थी। सोमवार को विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक, उत्पाद आयुक्त बी कार्तिकेय धनजी ने नालंदा का दौरान किया और एसपी-डीएम के साथ स्थल का निरीक्षण भी किया।

Nalanda poisonous alcohol consumption case Jharkhand connection

मद्य निषेध विभाग के अधिकारियों की मानें तो पुलिस की एक स्पेशल टीम इस मामले के लिए जांच के लिए झारखंड जाएगी और मामले की जांच करेगी। नालंदा में पूरे मामले की जांच के बाद पटना लौटे उत्पाद आयुक्त बी कार्तिकेय धनजी ने बताया कि स्थानीय पुलिस प्रशासन के साथ डॉक्टरों और पीड़ित के परिजनों ने भी जहरीली शराब पीने की जानकारी दी है।

बिहारः नालंदा में जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत, जिले में मचा हड़कंपबिहारः नालंदा में जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत, जिले में मचा हड़कंप

ऐसे में मौत का कारण जहरीली शराब प्रतीत हो रहा है। उत्पाद विभाग द्वारा जो अभियान चलाया जा रहा है उस अभियान के तहत केवल जनवरी माह के पहले 15 दिनों में पांच हजार लोगो को गिरफ्तार किया गया हैं। पिछले एक सप्ताह में पुलिस ने 11 हजार जबकि उत्पाद विभाग द्वारा चार हजार से अधिक छापेमारी की गई है इसमें 311 लोगों को शराब की होम डिलीवरी मामले में गिरफ्तार किया गया है।

Comments
English summary
Nalanda poisonous alcohol consumption case Jharkhand connection
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion