• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छह महीने से छात्रा का रेप कर रहा था मदरसे का मौलवी, पीड़िता ने मां-बाप के सामने बयां की दास्तां

|

पटना। बिहार की राजधानी पटना में 13 साल की किशोरी से दरिंदगी का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक मदरसे का मौलवी पिछले छह महीने से किशोरी का रेप कर रहा था। मामले का खुलासा तब हुआ जब किशोरी मदरसा जाने से इनकार करने लगी। बेटी की बातें सुनकर घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने मौलवी के खिलाफ थाने में केस दर्ज करवाया है। आरोपी मौलवी फरार बताया जा रहा है।

छह महीने से रेप कर रहा था मौलवी

छह महीने से रेप कर रहा था मौलवी

शेखपुरा महिला पुलिस थाने की एसएचओ यशोदा कुमारी के मुताबिक, किशोरी और उसका छोटा भाई दोनों ही मदरसे में मौलवी से पढ़ने जाते थे। करीब छह महीने पहले मौलवी ने किशोरी को किसी चीज का लालच देकर पहली बार रेप किया। इसके बाद से वह लगातार उसके साथ दरिंदगी कर रहा था।

रोते हुए बयां की दास्तां

रोते हुए बयां की दास्तां

पिछले दिनों जब पीड़िता ने मदरसा जाने से इनकार किया तो मां-बाप से उससे वजह पूछी। पीड़िता रो पड़ी और अपने साथ हुई हैवानियत को बयां किया। उन्होंने थाने में मौलवी के खिलाफ केस दर्ज करवाया। शेखपुरा एसपी दयाशंकर ने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

मौलवी के समर्थक दे रहे जान से मारने की धमकी

मौलवी के समर्थक दे रहे जान से मारने की धमकी

पीड़िता के परिवारवालों का कहना कि केस दर्ज करवाने के बाद मौलवी के समर्थक उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता के पिता ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

English summary
mawlawi of madarsa accused of raping 13 year old girl in patna
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X