• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटनाः किराया लेने पहुंचे मकान मालिक को किराएदार ने दिखाया उसकी पत्नी का अश्लील वीडियो

|

पटना। बिहार की राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ में मकान मालिक और किराएदार के बीच हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मकान मालिक जब किराएदार से किराया मांगने पहुंचा तो उसने ऐसा वीडियो दिखा दिया, जिससे मकान मालिक स्तब्ध रह गया। बीते मंगलवार को इस पीड़‍ित मकान मालिक ने अपनी पत्‍नी के साथ थाने में पहुंचकर किराएदार के खिलाफ न्याय की गुहार लगाई।

landlord complain about rentor for video

दरअसल मकान मालिक का किराएदार कुछ दिनों से किराया देने में आनाकानी करने लगा था। इसको लेकर मकान मालिक ने कई बार टोका भी था। इसी बीच एक दिन मकान मालिक ने किराए के लिए दबाव बनाया तो किराएदार ने उसकी पत्नी का एक वीडियो दिखाया, जिससे मकान मालिक स्तब्ध रह गया।

मकान मालिक की पत्‍नी ने पुलिस को शिकायत के दौरान बताया कि किराएदार दीपक कुमार ने पहले उसे प्रेमजाल में फंसाया और फिर जबरन शारीरिक संबंध बना लिया। शारीरिक संबंध बनाते वक्त किराएदार ने वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ किराएदार ने कई बार जबरन शारीरिक संबंध बना लिया।

जब पीड़ि‍ता का पति दीपक से बकाया किराए लेने पहुंचा तो मकान मालिक को उसकी पत्नी का वीडियो दिखाकर धमकी दी कि अगर किराया मांगा तो यह वीडियो वायरल कर देगा। पीड़‍ित दंपती ने पुलिस को बताया कि किराएदार ने वीडियो डिलीट करने के लिए दस लाख रुपए की मांग भी की है। थानेदार रफीकुर्रहमान ने बताया कि लिखित शिकायत पर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

fact check: पुलिसकर्मी ने गुस्से में कपल को गोलियों से भूना? सामने आया वायरल वीडियो का सचfact check: पुलिसकर्मी ने गुस्से में कपल को गोलियों से भूना? सामने आया वायरल वीडियो का सच

English summary
landlord complain about rentor for video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X