• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार में बोले जिग्नेश मेवाणी, जब गुजरात में बिहारी पीटे जा रहे थे तो कहां थे मोदी और शाह

|
Google Oneindia News

आरा। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) का प्रचार करने पहुंचे गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब गुजरात में बिहार और यूपी के मजदूरों को पीटा और घसीटा जा रहा था तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह लोगों से अपील करने की बजाए मंजीरा बजा रहे थे।

पीएम मोदी पर बोला हमला

पीएम मोदी पर बोला हमला

गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी सोमवार को आरा लोकसभा से महागठबंधन के प्रत्याशी माले नेता राजू यादव के प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा, 'जब गुजरात में बिहार और यूपी के मजदूरों को पीटा और घसीटा जा रहा था तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह लोगों से अपील करने की बजाए मंजीरा बजा रहे थे। उस समय गुजरात मे हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवाणी ही थे जिन्होंने गुजरातियों से शांति की अपील की थी। मेवाणी ने कहा कि तब मैंने राजधानी पटना की रैली में दोनों हाथ जोड़कर गुजरात की घटना को लिए माफी मांगी थी।

गिरिराज सिंह पर करेंगे केस

गिरिराज सिंह पर करेंगे केस

भाजपा नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के आरोपों पर जिग्नेश मेवाणी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वह गिरिराज सिंह के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे। इस दौरान उन्होंने 'भाजपा हराओं-संविधान बचाओं' का नारा भी दिया। जिग्नेश मेवाणी ने बेरोजगारी बढ़ाने और चुनाव आते ही राम बनाम रहीम, मंदिर बनाम मस्जिद और भारत बनाम पाकिस्तान का नारा बुलंद करना पीएम मोदी का पेशा बताया।

राजू यादव को वोट करने की अपील

राजू यादव को वोट करने की अपील

जिग्नेश मेवाणी ने महागठबंधन के प्रत्याशी राजू यादव के एक संघर्षशील नेता बताते हुए आरा लोकसभा से उनकी जीत सुनिश्चित बताई। बताते चले की इन दिनों गुजरात के चर्चित नेता जिग्नेश मेवाणी बिहार में महागठबंधन के प्रत्याशियों के प्रचार को लेकर बिहार दौरे पर हैं। आरा पहुंचे जिग्नेश मेवाणी ने पत्रकारों से बातचीत के बाद आरा शहर में दो जगहों पर लोगों को संबोधित करते हुए महागठबंधन के प्रत्याशी राजू यादव को विजयी बनाने की अपील की।

ये भी पढ़ें:-महागठबंधन की पहली लिस्ट से मंसूबों पर फिरा पानी तो अब क्या करेंगे पप्पू यादव?ये भी पढ़ें:-महागठबंधन की पहली लिस्ट से मंसूबों पर फिरा पानी तो अब क्या करेंगे पप्पू यादव?

English summary
jignesh mevani attack on pm narendra modi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X