• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः बहू के साथ शारीरिक संबंध बनाता था पिता फिर जब बेटे को लगी भनक तो कर दी हत्या

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर के पालीगंज से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां अपनी बहू से अवैध संबंध रखने वाले पिता ने बेटे को मौत के घाट उतार दिया। इसके साथ ही उसने अपने बेटे की लाश को भी ठिकाने लगा दिया और खुद पुलिस के पास जाकर बेटे की हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

आरोपित पिता को किया गिरफ्तार

आरोपित पिता को किया गिरफ्तार

हालांकि पुलिस की जांच के दौरान कलयुगी बाप की करतूत छिप नहीं पाई। पुलिस ने दौलत बिगहा थाने के कोड़रा निवासी मिथिलेश रविदास को उसके बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपित पिता को जेल भेज दिया गया है।पालीगंज थानाध्यक्ष और ट्रेनी डीएसपी राजीव सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपित मिथिलेश का 22 साल का बेटा सचिन गुजरात में रहकर नौकरी करता था।

सचिन को लग गई थी पत्नी और अपने पिता के अवैध संबंध की भनक

सचिन को लग गई थी पत्नी और अपने पिता के अवैध संबंध की भनक

इसी दौरान आरोपित का अपनी बहू के साथ प्रेम संबंध हो गया। हालांकि इस बात की भनक उसके बेटे सचिन को लग गई। सचिन इस मामले की सच्चाई जानने के लिए 7 जुलाई को घर लौटा। लेकिन दो दिन बाद ही स्थानीय गांव वालों की सूचना पर पुलिस ने गांव के बघार से उसका शव बरामद किया।मृतक सचिन के पिता मिथिलेश ने गांव के ही 5 लोगों के खिलाफ 12 जुलाई को बेटे की हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।

सचिन ने इस अवैध संबंध का किया था विरोध

सचिन ने इस अवैध संबंध का किया था विरोध

पुलिस ने गंभीरता से हत्या के मामले की जांच शुरू की। इस दौरान पुलिस को मृतक के पिता मिथिलेश और मृतक की पत्नी के बीच अवैध संबंध के बारे में जानकारी मिली। ट्रेनी डीएसपी राजीव सिंह ने बताया कि मृतक सचिन जब घर लौटकर आया था, उसके बाद पिता के साथ उसकी कहासुनी हुई थी। सचिन ने अपनी पत्नी के साथ नाजायज संबंध रखने वाले पिता का विरोध किया

विवाद के दौरान बेटे का घोंट दिया गला

विवाद के दौरान बेटे का घोंट दिया गला

पिता मिथिलेश ने अपने बेटे सचिन की हत्या कर दी। आरोपी ने अपने बेटे को पहले गला दबाकर मार डाला और पुलिस से बचने के लिए उसकी लाश बघार में फेंक दी। पुलिस को झांसा देने के लिए आरोपी ने बाद में बेटे की हत्या का मामला भी दर्ज करवा दिया।

मुजफ्फरपुरः लड़की से मिलने आए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों ने प्राइवेट पार्ट भी काट डालामुजफ्फरपुरः लड़की से मिलने आए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों ने प्राइवेट पार्ट भी काट डाला

English summary
father did murder of his son for illegal relationship with daughter in law
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X