• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटनाः ईंट उतारने के दौरान ट्रैक्टर में करंट आने से पिता-पुत्र की मौत, खलासी हुआ घायल

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार की राजधानी पटना में अनलोडिंग के दौरान ईंट से लदे ट्रैक्टर में करंट दौड़ने से पिता-पुत्र की मौत हो गई जबकि एक युवक जख्मी हो गया। दिल दहला देने वाली घटना पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र के जीरो माइल स्थित न्यू आइओसी कॉलोनी की है। इस हादसे में ट्रैक्टर का खलासी भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। हालांकि उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। मृतकों की पहचान नालंदा जिले के अस्थामा अमरसिन बीघा निवासी 55 वर्षीय मुन्नी लाल राउत और उनके 28 वर्षीय पुत्र जितेंद्र राउत के रूप में की गई है।

father and son died due to electric current

बताया जा रहा है कि मुन्नी लाल राउत न्यू आइओसी कॉलोनी में अपने मकान का निर्माण करा रहे थे। इस दौरान वो अपने बेटे के साथ अपने घर के पास ट्रैक्टर से ईंट उतरवा रहे थे। ट्रैक्टर से ईंट उतरवाने के दौरान ट्रैक्टर का डल्ला पास से गुजर रहे बिजली के तार पर गिर गया, जिससे तार टूट गया और पूरे ट्रैक्टर में करंट दौड़ गया। ट्रैक्टर के पास पानी जमा होने के चलते पानी में भी करंट दौड़ गया, जिससे पिता-पुत्र की मौत हो गई।

हिमाचल प्रदेश में दो बड़े हादसे, लैंडस्लाइड में कार दबी, लाहौल स्पीति में बाढ़ से एक की मौत, 9 लापताहिमाचल प्रदेश में दो बड़े हादसे, लैंडस्लाइड में कार दबी, लाहौल स्पीति में बाढ़ से एक की मौत, 9 लापता

वहीं इस हादसे में ट्रैक्टर का खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में स्थानीय लोग तीनों को अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने पिता-पुत्र को मृत घोषित कर दिया। घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रैक्टर में करंट आने से पिता-पुत्र की मौत हुई है। साथ ही लोगों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

English summary
father and son died due to electric current
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X