• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटनाः फ्लैट में सिलेंडर ब्लास्ट होने से मां-बेटे की मौत, लाखों की संपत्ति जलकर खाक

|

दानापुर। बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर के आरपीएस मोड पर स्थित एक अपार्टमेंट में आग लगने से मां-बेटे की मौत हो गई। फ्लैट के अंदर दो सिलेंडर ब्लास्ट हो गया, जिसके चलते घटना भयावह हो गई। धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और फ्लैट के रूम का ताला तोड़ने की कोशिश की। लेकिन आग की लपटें तेज थीं, जिसके चलते ताला टूट नहीं पाया। इसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलने के बाद दानापुर एम्स सहित आसपास के फायर ऑफिस की आधा दर्जन से अधिक दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं।

danapur cylinder blast mother and son died

काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। वहीं आग में झुलसने के चलते मां और बेटे बुरी तरह से झुलस गए, जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन दोनों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। सुशीला आनंद होम अपार्टमेंट में बबन शर्मा के घर में आग लगी थी। हादसे में बबन शर्मा की 35 वर्षीय बेटी प्रियंका और 12 वर्षीय नाती की मौत हो गई।

वहीं दानापुर के स्टेशन इंचार्ज ने बताया, "आज सुबह 6 बजे हमें आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद हमने दमकल विभाग, पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी और एम्बुलेंस को हमने यहां भेजा। आग बुझाने का काम जारी है।" वहीं मृतक प्रियंका के पिता बबन शर्मा ने बताया कि फ्लैट में रह रही उनकी बेटी और नाती बुरी तरह झुलस गया। उन्हें नजदीक के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई है। सिलेंडर ब्लास्ट होने से आग की लपटें तेजी से बढ़ी है। घर में रखी गई लाखों की संपत्ति जलकर नष्ट हो गई है । वहीं, दानापुर थाना प्रभारी अजीत कुमार साह ने बताया कि अगलगी की घटना कैसे हुई, फिलहाल इस मामले में अभी कोई बताने की स्थिति में नहीं है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
danapur cylinder blast mother and son died
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X