• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटना: कोरोना मरीज ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, 10 घंटे बाद बेडरूम से निकाला गया शव

|

पटना। बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। ऐसे में लोगों के बीच कोरोना को लेकर डर भी बढ़ता जा रहा है। वहीं, अब कोरोना पीड़ित मरीजों द्वारा खुदकुशी किए जाने की घटना भी देखने को मिल रही है। ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आया है। यहां मालसलामी थाना क्षेत्र के तथागत नगर का है, जहां कोरोना पॉजिटिव एक 39 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बता दें कि, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उसे घर में ही आइसोलेट किया गया था।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

    Coronavirus: बिहार शव यात्रा में शामिल 38 लोगों में से 16 लोग Covid-19 से संक्रमित | वनइंडिया हिंदी
    16 जुलाई को आई थी कोरोना रिपोर्ट

    16 जुलाई को आई थी कोरोना रिपोर्ट

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिजनों और स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी तुरंत पुलिस-प्रशासन को दी गई। सूचना दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच गई और पूरे मामले से मेडिकल टीम को अवगत करा दिया। हालांकि सूचना दिए जाने के 10 घंटे बीत जाने के बाद शव को घर से निकाला गया। मृतक की पहचान मालसलामी थाना क्षेत्र के तथागत नगर निवासी रवि कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि तबीयत खराब होने पर रवि ने बीते 16 जुलाई को अपनी कोरोना जांच कराई थी, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी।

    हताश होकर उठाया ये कदम

    हताश होकर उठाया ये कदम

    रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने पर रवि कुमार खुद को अपने घर में ही आइसोलेट कर कोरोना का इलाज करवा रहा था। नौ दिन बीत जाने के बाद भी तबीयत में सुधार नहीं होने पर हताशा में आकर उसने गले में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया यह भी जा रहा है कि रवि के परिजनों ने रवि के इलाज को लेकर कई निजी अस्पतालों के चक्कर लगाए, पर किसी भी निजी नर्सिंग होम ने उसे भर्ती नहीं लिया। हार थक कर रवि को घर में ही आइसोलेट किया गया।

    सब्जी बेचने का काम करता था रवि

    सब्जी बेचने का काम करता था रवि

    रवि कुमार की मां ने बताया कि मेरा बेटा ससुराल गया था। वहीं से टेस्ट करवाकर आया था, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। पिछले नौ दिन से घर में ही रहकर दवा खा रहा था, लेकिन उसके दिमाग में हमेशा घूमता रहता था कि मुझे कोरोना हो गया है। इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मेरा बेटा पटना के अंटा घाट पर सब्जी बेचने का काम करता था।

    ये भी पढ़ें:- अब शॉपिंग मॉल्स से भी खरीद सकेंगे इंपोर्टेड शराब, यूपी सरकार ने दी लाइसेंस प्रक्रिया को मंजूरी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Coronavirus positive man extreme step at patna
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X