• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः सनी लियोनी के बाद साउथ एक्ट्रेस की फोटो वाली STET की मार्कशीट वायरल

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार एसटीईटी परीक्षा रिजल्ट को लेकर प्रदेश में हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों ने इस रिजल्ट में धांधली का आरोप लगाते हुए सड़क पर हंगामा किया था। वहीं गुरुवार को साउथ सिनेमा की हीरोइन अनुपमा परमेश्वरण की फोटो वाली एक अभ्यर्थी का रिजल्ट वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर एसटीईटी का एक मार्कशीट वायरल हो रहा है, जिसमें मलयालम एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरणा की तस्वीर लगी हुई है, जबकि अभ्यर्थी का नाम ऋषिकेश कुमार है।

    Bihar STET Result: South Actress का रिजल्ट हुआ वायरल, Tejashwi Yadav ने ली चुटकी | वनइंडिया हिंदी

    bihar stet marksheet south actress photo viral on social media

    इस फोटो के वायरल होने पर अभ्यर्थी सवाल खड़े करने लगे हैं कि एसटीईटी के रिजल्ट में बड़े पैमाने पर धांधली हुई है। अभ्यर्थियों ने आरोप लगाया है कि रिजल्ट जल्दबाजी में जारी किया गया है, जिसमें बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों की छंटनी कर दी गई है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पूर्व जूनियर इंजीनियर के पद पर निकाले गए सैंकड़ों बहाली में बॉलीवुड हीरोइन सनी लियोनी का रिजल्ट का मामला प्रकाश में आया था, जिसके बाद भी जमकर हंगामा हुआ था।

    बिहार STET 2019 पेपर 1 के पेडिंग पड़े तीन विषयों के रिजल्ट घोषित, 6077 परीक्षार्थी हुए पासबिहार STET 2019 पेपर 1 के पेडिंग पड़े तीन विषयों के रिजल्ट घोषित, 6077 परीक्षार्थी हुए पास

    हालांकि बाद में विभाग ने इसे गलती मानते हुए सुधार किया था और बताया था कि किसी छात्र की शरारत का यह नतीजा था। वहीं तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर एसटीईटी के रिजल्ट को लेकर सवाल उठाया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि सनी लियोनी को बिहार की जूनियर इंजीनियर परीक्षा में टॉप कराने के बाद अब मलयालम अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन को #STET परीक्षा पास करवा दी है। नीतीश जी हर परीक्षा-बहाली में धाँधली करा करोड़ों युवाओं का जीवन बर्बाद कर रहे है। एक बहाली पूरा करने में एक दशक लगाते है वह भी धाँधली के साथ।

    English summary
    bihar stet marksheet south actress photo viral on social media
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X