• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गिरिराज सिंह अपने विवादित बयान को लेकर घिरे, चिराग ने कहा- ऐसे बयानों से पार्टी दिल्ली में अपना हाल देख चुकी है

|

पटना। केंद्र सरकार में केंद्रीय मंत्री और सांसद गिरिराज सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर विपक्ष के बीच चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस बार उनके बयान के चलते बिहार में उनकी पार्टी की सहयोगी दल लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया। चिराग पासवान ने उनके इस बयान की कड़ी आलोचना की है। बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पासवान ने उनके बयान को विभाजनकारी करार दिया है।

bihar patna giriraj singh controversial statement chirag paswan disagree with him

चिराग पासवान ने कहा है कि वह उनके बयान से सहमत नहीं हैं। ऐसे बयानों से दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी ने अपना हश्र देख लिया है। बता दें कि बिहार के पूर्णिया में मीडिया को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि 1947 से पहले जिन्ना ने इस्लामिक देश की मांग की। सभी मुस्लिम भाईयों को उसी वक्त वहां भेज दिया जाता और हिन्दुओं को यहां लाया जाता तो हम उस स्थिति में नहीं होते, जहां आज हैं।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह हमारे पूर्वजों की बड़ी चूक थी, जिसकी कीमत हम चुका रहे हैं। देश के सामने यह स्वीकार करने का वक्त है। अगर भारत में ही भारतवंशियों को जगह नहीं मिलेगी तो दुनिया में ऐसा कौन सा देश है जो उन्हें शरण देगा। बता दें कि इससे पहले ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक और विवादित बयान दिया था, जिसमें उन्होंने देवबंद को आतंकवाद की गंगोत्री करार दिया था।

उन्होंने कहा था कि यहां से मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद जैसे लोग निकलते हैं। इसके अलावा बीते 5 फरवरी को वीडियो क्लिप शेयर कर गिरिराज सिंह ने संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ शाहीन बाग में चल रहे आंदोलन को लेकर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि शाहीन बाग सिर्फ आंदोलन नहीं, वहां सुसाइड बॉम्बर का जत्था बनाया जा रहा है।

वारिस पठान के विवादित बयान का मुनव्वर राना की बेटी ने किया समर्थन, कहा- वह इससे बिल्कुल सहमत हैं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar patna giriraj singh controversial statement chirag paswan disagree with him
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X