• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार पंचायत चुनाव के लिए सत्तारूढ़ भाजपा ने भी कसी कमर, चुनाव लड़ने वालों की सूची बना रही

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार में पंचायत चुनावों की आहट सुनाई देने लगी है। इस बार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव होंगे। सत्तारूढ़ भाजपा भी अन्य दलों की तरह चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। भाजपा आलाकमान से मिली जानकारी के अनुसार, चुनाव लड़ने वालों का मूल्‍यांकन हो रहा है। उदाहरण के लिए, किशगनंज में भाजपा के उच्चाधिकारी विभिन्न पदों पर चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों के चयन प्रक्रिया में जुट गए हैं। जिला प्रभारी मनोज सिंह का कहना है कि, पंचायत चुनाव में चुनाव लड़ने वाले कार्यकर्ताओं की सूची बनाई जाएगी। इसके लिए 17 मार्च से 24 मार्च तक का समय तय किया गया है।

bihar panchayat election 2021 news: BJP Starts Preparation for Panchayat chunav

आगामी चुनाव में भाजपा के कार्यकर्ताओं की भूमिका क्या होगी, इस पर भी मंथन शुरू किया गया है। साथ ही विधानसभा प्रभारी और क्षेत्र प्रभारी मनोनीत किए गए हैं, ताकि चुनाव में पार्टी के प्रत्याशियों की हरसंभव मदद की जा सके। भाजपा जिला प्रमुख के मुता​बिक, पंचायत चुनाव को लेकर लगातार समीक्षा की जा रही है। जिसमें संगठन के नेताओं के साथ विचार-विमर्श किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि, हम ऐसी तैयारियों में जुट हैं कि, अपनी पार्टी के प्रत्याशियों की हरसंभव मदद की जा सके।

भाजपा की जिला कार्यसमिति द्वारा चुनावों से पहले एजेंडा तैयार किया गया है। जिसके तहत कार्यकर्ता प्रदेश में घुसपैठ और लव जेहाद के खिलाफ अभियान चलाए जाएंगे। जिलाध्यक्ष सुशांत गोप ने बताया कि राजनीतिक प्रस्ताव के तहत जिला इकाई द्वारा एक वर्ष के लिए एजेंडा तैयार किया गया है। जिसके अनुसार, अल्पसंख्यक बहुल किशनगंज जिले में अब घुसपैठ और लव जेहाद के लेकर अभियान चलाए जाएंगे।

बिहार: CM नीतीश बोले- अब उपेंद्र कुशवाहा हैं JDU के राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष, विलय के बाद फैसलाबिहार: CM नीतीश बोले- अब उपेंद्र कुशवाहा हैं JDU के राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष, विलय के बाद फैसला

English summary
bihar panchayat election 2021 news: BJP Starts Preparation for Panchayat chunav
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X