• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा- हम हर गांव में बनवाएं श्मशान, विपक्ष ने किया पलटवार

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार सरकार के मंत्री सम्राट चौधरी के एक बयान पर प्रदेश में सियासी बवाल मचा हुआ है। मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि गांव-गांव शमशान घाट बनवाएंगे। वहीं विपक्ष ने इस मुद्दे को लेकर सम्राट चौधरी पर हमला बोला है। विपक्ष का कहना है कि लोगों को अस्पताल और स्कूल की आवश्यकता है लेकिन ये लोग श्मशान की राजनीति कर रहे हैं।

bihar nitish cabinet minister samrat chaudhary statement on cremation ground

इसके अलावा मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि अगर 2015 में भाजपा की हार न होती तो 2020 में उन्हें किसी गठबंधन में जाने और किसी दूसरे का नेतृत्व स्वीकार नहीं करना पड़ता। वहीं सम्राट चौधरी के इस बयान पर राजद ने तंज कसा है। राजद विधायक मुकेश रौशन ने कहा कि जो सही होता है वो जुबान पर आ ही जाता है। इसके अलावा मुकेश रौशन ने कहा कि जदयू से अलग होने की और हम सम्राट चौधरी का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने सच को स्वीकार किया।

आज से शुरू हुआ बिहार विधानसभा का मॉनसून सत्र, तेजस्वी ने कहा- सीएम को हर सवाल का जवाब देना होगाआज से शुरू हुआ बिहार विधानसभा का मॉनसून सत्र, तेजस्वी ने कहा- सीएम को हर सवाल का जवाब देना होगा

इसके अलावा सम्राट चौधरी के बयान पर कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि ये नीतीश कुमार की राजनीतिक त्रासदी है कि उनके कैबिनेट के मंत्री कह रहे हैं कि वो मजबूरी में सरकार में हैं। भाजपा-जदयू भले साथ में हों लेकिन सत्ता की मलाई खाने के लिए दोनों के बीच आंतरिक टकराव चल रहा है। नीतीश कुमार को हटाकर भाजपा अपना सीएम बनाना चाहती है और ये उसका प्रकटीकरण है। ये सरकार ज्यादा दिनों की मेहमान नहीं है, बिहार में कभी भी मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं।

English summary
bihar nitish cabinet minister samrat chaudhary statement on cremation ground
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X