• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शादीशुदा महिला ने चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने प्रेमी से रचा ली शादी, ससुराल से आई थी भाग कर

|
Google Oneindia News

पटना, जून 11: आपने कई अनोखी शादियों के बारे में सुना, देखा या पढ़ा होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो पहली बार हुई है। जी हां...यह शादी चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने हुई है। दरअसल, यह अनोखी शादी बिहार के सुल्तानगंज में हुई है। यहां एक युवक ने चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने पहले से ही शादीशुदा महिला से शादी कर ली। इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

    शादीशुदा महिला ने चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने प्रेमी से रचा ली शादी, ससुराल से आई थी भाग कर
    कई सालों से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

    कई सालों से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

    यह मामला बिहार के सुल्तानगंज जिले के भीरखुर्द का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भीरखुर्द के उधाडीह गांव निवासी आशू कुमार का गांव की ही एक महिला अनु कुमारी के साथ कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

    परिजनों ने करा दी जबरन शादी

    परिजनों ने करा दी जबरन शादी

    इस बीच लड़की के घर वालों को प्रेम-प्रसंग की जानकारी हो गई। जिसके बाद उन्होंने अनु का घर से बाहर निकलना बंद कर दिया और इसी साल अप्रैल के महीने में जबरन उसकी शादी किरणपुर गांव के युवक करा दी गई।

    ससुराल छोड़कर भाग गई विवाहिता

    ससुराल छोड़कर भाग गई विवाहिता

    हालांकि, युवती उसे अपना पति मानने से इनकार कर दिया और एक दिन बाद ही अपना सुसराल छोड़कर भाग गई। अनु का प्रेमी आशू उसे सुल्तानगंज रेलवे स्टेशन पर मिला। दोनों ने यहां से ट्रेन पकड़ी और बेंगलुरू के लिए रवाना हो गए।

    चलती ट्रेन में रचा ली शादी

    चलती ट्रेन में रचा ली शादी

    शादीशुदा महिला के प्रेमी आशु कुमार ने चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने उससे शादी रचा ली और मांग में सिंदूर भी भर दिया। कुछ लोगों ने इस घटना को अपने कैमरे कैद कर लिया और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। इसके बाद से यह तस्वीरे जमकर वायरल हो रही है। इस शादी पर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।


    ये भी पढ़ें:- भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, 'ब्लू ड्रेस' में तस्वीर शेयर कर कही ये बातये भी पढ़ें:- भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, 'ब्लू ड्रेस' में तस्वीर शेयर कर कही ये बात

    English summary
    bihar news: married woman married lover in front of toilet in moving train
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X