• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नीतीश ने किया लालू पर हमला, खुद को बताया चंदन, लालू को विषैला सांप

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जहां सियासी हलचल तेज हो गई है वहीं नीतीश कुमार के एक ट्वीट ने यहां दोस्ती में दरार ला दी है। नीतीश कुमार ने अपने नए दोस्त और राजनीतिक साथी आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के खिलाफ ट्वीट के जरिए हमला बोल दिया है। नीतीश ने लालू की तुलना विषैले सांप से की है।

Nitish and lalu

चुनाव से पहले नीतीश कुमार का लालू पर किया गया ये हमला ये इशारा कर रहा है कि नीतीश और लालू के बीच सबकुछ टीक नहीं चल रहा है।नीतीश ने ट्वीटर पर पूछे गए एक सवाल के जवाब देते वक्त आरजेडी सुप्रीमो की तुलना विषैले सांप से की है।

जब उनसे सवाल पूछा गया कि लालू के साथ बिहार का विकास कैसे करेंगे? इस सवाल के जवाब में नीतीश ने ट्वीट किया, ''बिहार का विकास मेरा मेन एजेंडा है। जो रहीम उत्तम प्रकृति, का करि सकत कुसंग, चंदन विष व्यापत नहीं रहे लिपटे रहत भुजंग।'' इस दोहे के माध्यम से उन्होंने लालू की तुलना एक ऐसे विषैले सांप से की है जिसके बुरे साथ का असर उन पर नहीं पड़ेगा।

नीतीश के इस ट्वीट को लालू से जोड़ कर देखा जा रहा है तो वहीं आरजेडी ने कहा है कि नीतीश को ऐसा नहीं कहना चाहिए। नीतीश को जवाब देते हुए आरजेडी ने इसे गलत बताया है।

English summary
Bihar Cheif Minister Nitish Kumar Tweet against his Friend Lalu Prasad Yadav. He said himself sandle and Lalu to a Snake.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X