• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

West Bengal Assembly Election Result 2021: तेजस्वी ने ममता बनर्जी को दी बधाई, कहा- कुशल नेतृत्व की जीत है

|

पटना। पश्चिम बंगाल विधानसभा की 294 सीटों पर हुए चुनाव के लिए 2 मई यानी आज का दिन बेहद खास है। आज वोटों की काउटिंग के बाद ये तय हो जाएगा कि पश्चिम बंगाल में किस पार्टी की सरकार बनेगी। इस चुनाव में टीएमसी और भारतीय जनता पार्टी के बीच कड़ी टक्‍कर होने की बात कही जा रही है। वहीं शुरूआती रुझानों से लग रहा है कि ममता बनर्जी की टीएमसी जीत हासिल कर सत्‍ता में वापसी करते हुए हैट्रिक बनाएगी।

bengal vidhansabha chunav result 2021 tejashwi yadav congratulate to mamta banarjee

पश्चिम बंगाल में टीएमसी भाजपा से काफी आगे चल रही है। टीएससी 204 सीटों पर आगे चल रही है वहीं भाजपा 86 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं। हालांकि अभी फाइनल परिणाम नहीं आए है। इसी बीच बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर ममता बनर्जी को बधाई दी है।

ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि पश्चिम बंगाल की "ममतामयी" जनता को कोटि कोटि बधाई व हार्दिक साधुवाद। आज जब पूरा देश कठिन परिस्थितियों से जूझ रहा है। पश्चिम बंगाल ने एक बार फिर अपनी ममता और भरोसा अपनी दीदी में ही देखा है। यह जनता के स्नेह और विश्वास की जीत है। ममता बनर्जी के दृढ़ और कुशल नेतृत्व की जीत है।

पश्चिम बंगाल चुनाव परिणाम 2021: रुझानों में टीएमसी ने छुआ बहुमत का आंकड़ा, जश्न में डूबे समर्थकपश्चिम बंगाल चुनाव परिणाम 2021: रुझानों में टीएमसी ने छुआ बहुमत का आंकड़ा, जश्न में डूबे समर्थक

बता दें कि ममता बनर्जी को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी बधाई दी है। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ममता बनर्जी को बधाई देते हुए उनके साथ एक फोटो शेयर की है। अखिलेश यादव ने जो फोटो शेयर की है वो पुरानी फोटो है जिसमें अखिलेश यादव ममता बनर्जी को एक फूलों का गुलदस्‍ता देते हुए नजर आ रहे हैं।

English summary
bengal vidhansabha chunav result 2021 tejashwi yadav congratulate to mamta banarjee
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X