• search
पानीपत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा बाॅक्सिंग संघ के सचिव अश्विनी शर्मा निलंबित, पानीपत इकाई की मान्यता भी रद्द हुई

|
Google Oneindia News

पानीपत। प्रदेश में हरियाणा बाॅक्सिंग संघ के सचिव अश्विनी शर्मा को निलंबित कर दिया गया है। इसके अलावा इस संघ की पानीपत इकाई की मान्यता भी रद्द कर दी गई है। उक्त दोनों फैसले हरियाणा बॉक्सिंग संघ की रोहतक में बीते रोज हुई कार्यसमिति की बैठक में लिए गए। जहां बताया गया कि, हरियाणा बॉक्सिंग संघ के सचिव अश्विनी शर्मा को निलंबित किया जा रहा है ​और उनकी प्राथमिक सदस्यता भी समाप्त की जा रही है।

Haryana Boxing Association secretary Ashwini Sharma suspended, recognition of Panipat unit also canceled

भ्रष्टाचार के आरोप में सचिव पर कार्रवाई
हरियाणा बॉक्सिंग संघ के कानूनी सलाहकार एडवोकेट रामनिवास हुड्‌डा के मुताबिक, अश्विनी शर्मा के खिलाफ अनुशासनहीनता व भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे थे। मामले में जांच के लिए विशेष कमेटी बनी थी। उस कमेटी की सिफारिशों के आधार पर कार्रवाई की गई है। वहीं, इस मामले में कैप्टन प्रवीर गहलोत ने बताया कि, नवगठित जिला इकाइयों को अंतरिम मान्यता देने पर भी निर्णय लिया गया है।

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला सुनेंगे लोगों की समस्याएं, पानीपत में कष्ट निवारण समिति की दूसरी बैठकहरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला सुनेंगे लोगों की समस्याएं, पानीपत में कष्ट निवारण समिति की दूसरी बैठक

इधर, नशा मुक्ति केंद्रों पर छापेमारी
पानीपत में अवैध रूप से चल रहे नशा मुक्ति केन्द्रों पर भी छापेमारी चल रही है। हरियाणा के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने बताया कि, पानीपत जिले में छापामारी करते हुए अवैध रूप से चल रहे एक केन्द्र से 37 लोगों को छुड़वाया गया है। यादव ने कहा कि, पानीपत जिले के गांव बिन्झोल में एक नशा मुक्ति केन्द्र अवैध तौर पर चलाया जा रहा था। इस केन्द्र में नशे की आदत से पीडित लोगों को रखने की सूचना मिली थी। इस संबंध में स्थानीय अतिरिक्त उपायुक्त की अध्यक्षता में टीम गठित की गई। उसके बाद वहां पाए गए 37 नशे से पीडित लोगों को छुडवाया गया और उन्हें पानीपत के अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया। खास बात यह भी है कि, पुलिस की छापेमारी के दौरान केन्द्र संचालक हरियाणा सरकार से नशा मुक्ति केन्द्र चलाने का कोई अनापत्ति प्रमाण पत्र तक नहीं दिखा पाए।

English summary
Haryana Boxing Association secretary Ashwini Sharma suspended, recognition of Panipat unit canceled also
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X