• search
पानीपत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नाबालिग लड़कों को घर बुलाकर यौन-शाेषण करता था टीचर, अदालत ने 20 साल कैद की सजा सुनाई

|
Google Oneindia News

पानीपत। नाबालिग भाइयों को बुलाकर उनसे कुकर्म करने वाले एक शिक्षक को अदालत ने 20 साल जेल की सजा सुनाई है। दोषी की पहचान अनिल शर्मा पुत्र राजकुमार शर्मा के तौर पर हुई है। पानीपत में यह मामला अदालत में जब चला तो जज ने कहा कि, "दोषी ने 13 और 10 साल के दाे भाइयाें से अप्राकृतिक याैन शाेषण का बहुत घिनौना अपराध किया है। लिहाजा उसे 20 साल कैद एवं 50 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई जाती है।"

court sentenced 20 years imprisonment to a Teacher in panipat

पुलिस के मुताबिक, दोषी अनिल ईदगाह काॅलाेनी का रहने वाला है। वह माॅडल टाउन के एक स्कूल में इंग्लिश टीचर के साथ काेचिंग क्लास चलाता था। वहीं, उसकी बीवी यूपी के लखीमपुरखीरी में जेबीटी है। बीवी से दूर रहकर वह नाबालिग लड़कों को अपने पास बुलाता था और गंदी हरकतें करता था। लड़कों का उसने करीब एक साल तक याैन शाेषण किया। पीड़ित लड़के अपने नाना के पास रहते थे और अनिल के पास ट्यूशन पढ़ते थे।

court sentenced 20 years imprisonment to a Teacher in panipat

अरावली की पहाड़ियों में बदमाशों और हरियाणा पुलिस के बीच दना-दन चलीं गोलियां, 1-1 लाख के इनामी बने शिकार, जवान को भी लगी गोलीअरावली की पहाड़ियों में बदमाशों और हरियाणा पुलिस के बीच दना-दन चलीं गोलियां, 1-1 लाख के इनामी बने शिकार, जवान को भी लगी गोली

अनिल उन्हें पैसों और खाने-पीने की चीजाें का लालच देकर घर बुलाता था और कुकर्म करता था। बताया जाता है​ कि, दिसंबर 2018 से जनवरी 2019 तक उसने लड़कों को अपनी हवस का शिकार बनाया। एक रोज फरवरी 2019 में जब 13 साल के लड़के की तबीयत बिगड़ी ताे नाना को संदेह हुआ। नाना लड़के को प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए। जहां डॉक्टर ने उससे पूरी जानकारी ली। उसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा।

English summary
court sentenced 20 years imprisonment to a Teacher in panipat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X