• search
पंचकूला न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा के पूर्व CM हुड्डा के खिलाफ AJL मामले में आरोप तय, अगली सुनवाई इस तारीख को होगी

|

पंचकूला। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ बहुचर्चित एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड (एजेएल) प्लॉट आवंटन मामले में कार्रवाई हो सकती है। आज कोर्ट ने इस मामले में भूपेंद्र हुड्डा के खिलाफ आरोप तय किए। अब अगली सुनवाई 7 मई को होगी। हुड्डा इससे पहले दिसंबर और जनवरी महीने में भी कोर्ट के समक्ष पेश हुए थे।

Haryana : Panchkula, Court framed charges against Ex CM Bhupinder hooda in AJL matter

अगली सुनवाई अब 7 मई को होगी
भूपेंद्र सिंह हुड्डा के वकील एसपीएस परमार ने जानकारी देते हुए बताया कि, कोर्ट में उन्होंने अपना पक्ष रखा है। 10 दिसंबर से पहले की सुनवाई में हुड्डा और एजेएल हाउस के चेयरमैन मोतीलाल वोरा को कोर्ट द्वारा रेगुलर जमानत दी गई थी। वहीं, पंचकूला स्थित विशेष ईडी कोर्ट ने हूड्डा और मोतीलाल वोरा की जमानत मंजूर भी कर ली थी। उससे भी पहले 26 अगस्त को उक्त मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हुड्डा और वोरा के खिलाफ अभियोजन की शिकायत दाखिल की थी।

Haryana : Panchkula, Court framed charges against Ex CM Bhupinder hooda in AJL matter

बिहारः CM नीतीश कुमार ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, दोनों डिप्टी सीएम ने भी लगवाया टीकाबिहारः CM नीतीश कुमार ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, दोनों डिप्टी सीएम ने भी लगवाया टीका

करोड़ों के घपले के आरोप
मालूम हो कि, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा पर आरोप हैं कि उन्होंने 64.93 करोड़ रुपये का प्लॉट एजेएल को 69.39 लाख रुपये में दे दिया था। पंचकूला स्थित यह भूखंड सेक्टर-6 में सी-17 नंबर एजेएल को आवंटित किया गया था। जिसे पिछले साल ईडी ने कुर्क कर लिया था। भूखंड आवंटन से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के इस मामले में अब तक हुड्डा से कई बार पूछताछ हो चुकी है। धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत उनके बयान दर्ज किए गए थे।

English summary
Haryana : Panchkula, Court framed charges against Ex CM Bhupinder hooda in AJL matter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X