• search
पलवल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा: जेठ ने 21 साल की देवरानी से किया दुष्कर्म, जेठानी को बताया तो दोनों को पीटा

|

पलवल। यहां 21 वर्षीय विवाहिता का जेठ द्वारा दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने महिला पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पलवल के हथीन से इस केस को घटनास्थल से संबंधित फरीदाबाद थाने में ट्रांसफर कर दिया है।

पीड़िता ने शिकायत में बताई कि, उसकी शादी गत वर्ष 2019 में हुई थी। तभी से उसका जेठ उसके ऊपर गलत नजर रखता था और उसके साथ छेड़छाड़ करता था। जिसके बारे में उन्होंने अपने ससुराल वालों को भी बताया था। सास ने कहा था कि, आगे से वो ऐसी गलती नहीं करेगा। मगर, गत 18 जुलाई को विवाहिता जब सास-ससुर के साथ जेठ की कार में किसी काम से पलवल आई तो ससुर-सास अपने दांतों को दिखाने की बात कहकर गाड़ी से उतर गए।

jeth physically harassed devrani

विवाहिता के आरोप हैं कि, फिर जेठ कार को रोकने के बजाए एक होटल में ले गया। वहां दुष्कर्म किया। मारपीट कर कहा कि किसी को कुछ बताया तो मार दूंगा। हिम्मत कर पीड़िता ने घर पर जेठ की सारी करतूत अपनी जेठानी को बताई। उसके बाद जेठ ने पीड़ित देवरानी और जेठानी के साथ मारपीट की।

jeth physically harassed devrani

खाना खाते पति को दरवाजे से लगा करंट, उसे बचाने दौड़ी पत्नी भी चपेट में आई, दोनों की मौत

इस मामले में पुलिस जांच अधिकारी और महिला थाना प्रभारी अंजू ने बताया कि, पीड़िता की शिकायत पर आरोपी जितेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर संबंधित थाना फरीदाबाद क्षेत्र को ट्रांसफर कर दिया है। क्योँकि घटनास्थल हमारे अधिकार क्षेत्र में नहीं है। अब मामले की जांच संबंधित थाना क्षेत्र करेगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jeth physically harassed devrani
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X