• search
पलवल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा: NH-19 पर ईको कार में लगी आग, DSP ने ड्राइवर और गनमैन की मदद से छह लोगों की बचाई जान

|

पलवल। खबर हरियाणा के पलवल जिले से है, यहा राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर रविवार की सुबह करीब तीन बजे ईको कार में अचानक से आग लग गई। यह हादसा उस वक्त हुआ, जब डीएसपी बलवीर सिंह हाईवे पर गश्त कर रहे थे। हादसे को देखकर डीएसपी बलवीर सिंह ने अपने ड्राइवर और गनमैन की मदद से कार में सवार छह लोगों को जान बचाई ली। बता दें कि कार में दो महिलाओं सहित छह लोग सवार थे जो कि दिल्ली से मथुरा अपने घर जा रहे थे।

DSP Balveer Singh helped those six people in the accident

पलवल डीएसपी बलवीर सिंह ने बताया कि रात्रि गश्त के दौरान व ड्यूटी चैकिंग कर रहे थे और साथ में ड्राईवर हवलदार संदीप व गनमैन हवलदार अनिल कुमार भी मौजूद थे। उसी दौरान देखा कि अटोहां मोड़ से पुलिस लाईन तक जाम लगा हुआ था और वाहन हाईवे पर इधर-उधर फंसे हुए थे। मौके पर जाकर देखा तो एक ईको कार में आग लगी हुई थी और कुछ लोग उसमें अंदर फंसे थे। सभी को चालक व गनमैन की मदद से जैसे-तैसे बाहर निकाला जिनमें दो बच्चे व दो महिला और दो व्यक्ति शामिल थे।

डीएसपी ने बताया कि सभी को बाहर निकालने के बाद उनके ऊपर रेत डाला गया और एंबुलेंस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस में सभी लोगों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को लगभग सुबह 4 बजे दिल्ली सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया। कार में सवार लोग शंकुतला, कृष्ण, अर्मिता, अंश, मुरारी व हर्ष थे जो कि एक ही परिवार के हैं और मथुरा जिले के सौंख गांव निवासी है। ये परिवार दिल्ली स्थित अपने किसी रिश्तेदार के वहां से अपने घर जा रहा था। डीएसपी ने बताया कि सफदरजंग अस्पताल में फोन कर उक्त लोगों से बात की गई है तो उन्होंने बताया कि एक महिला शंकुतला की हालात नाजुक है बाकी सभी लोग बिल्कुल सही है जिनको अस्पताल से छुट्टी दे गई है।

ये भी पढ़ें:- खेल मंत्री संदीप सिंह के सामने हुआ भीषण एक्सीडेंट, काफिला रुकवाकर की मदद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
DSP Balveer Singh helped those six people in the accident
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X