• search
पलवल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा में मां-बाप ने जवान बेटी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

|
Google Oneindia News

पलवल। यहां एक परिवार के दंपति ने अपनी जवान बेटी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मृतकों की पहचान करीमपुर गांव निवासी राकेश विमलेश तथा प्रीति के रूप में हुई। संवाददाता ने बताया कि, तीनों के खिलाफ पिछले दिनों चांदहट थाना में एक वॉइस रिकॉर्डिंग के आधार पर मरने के लिए मजबूर कर देने का मुकदमा दर्ज हुआ था। अब इन तीन लोगों की मौत के बाद मृतकों के परिवार जन चांदहट थाने में मुकदमा दर्ज कराने वालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

couple with young daughter jumped-off in front of a train, all dead

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गत 21 जुलाई को चांदहट थाने में पलवल के निकटवर्ती ग्राम छज्जू नगर निवासी रमेश के परिजनों ने एक वॉइस रिकॉर्डिंग के आधार पर करीमपुर गांव निवासी राकेश, राकेश की पत्नी विमलेश तथा 17 वर्षीय पुत्री प्रीति के खिलाफ रेप के झूठे आरोप में फंसाने का दबाव बनाकर उत्पीड़न कर ब्लैकमेल तथा मरने के लिए मजबूर करने का मुकदमा दर्ज किया गया था। दर्ज कराये मुकदमे के अनुसार, डॉ. रमेश ने अपने भाई मोनू को फोन करके बताया था कि उसने उक्त 3 लोगों के उत्पीड़न और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर अपनी जीवन-लीला समाप्त करने के लिए जहर खा लिया है।

ईद पर खुली जगहों पर पशुओं को सजाकर घुमाने और कत्ल पर रोक रहेगी, नॉटिफिकेशन जारी हुआईद पर खुली जगहों पर पशुओं को सजाकर घुमाने और कत्ल पर रोक रहेगी, नॉटिफिकेशन जारी हुआ

वॉइस रिकॉर्डिंग के अनुसार, डॉ. रमेश अपने भाई से तीनों दोषियों से बदला लेने तथा कानून से सजा दिलाने की बात करता है। इससे पहले कि भाई अपने भाई को बचाने के लिए जाता उससे पहले उसकी मौत हो चुकी थी। जिस पर मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। लेकिन मुकदमा दर्ज होने के मात्र 4 दिन बाद ही पता चलता है कि, तीन लोगों ने ट्रेन के सामने आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। पुलिस ने तीनों के शवों को एकत्रित कर पोस्टमार्टम को भेजा और बाद में उन्हें परिजन को सौंप दिया। अब पुलिस आगे की जांच में जुटी है।

English summary
couple with young daughter jumped-off in front of a train, all dead
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X