• search
पलवल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ से हरियाणा ले आए 331 किलो गांजा, पलवल के रास्ते कर रहे थे यूपी में एंट्री, तभी चढ़ गए हत्थे

|
Google Oneindia News

पलवल। नशे का धंधा करने वालों का गिरोह आज हरियाणा में पुलिस के हत्थे चढ़ गया। यह गिरोह छत्तीसगढ़ से ट्रैक्टर-ट्राली में 331 किलो गांजा लादकर लाया था। गांजे को बोरों में भरकर रखा हुआ था। पलवल के रास्ते उन्हें यूपी में एंट्री लेनी थी। उनसे पहले ही पुलिस की एक जगह नाकेबंदी लगी हुई थी। उस नाकेबंदी को देखकर ट्रैक्टर चला रहा ड्राइवर घबरा गया और भागने लगा।

सैकड़ों किलो गांजा बरामद हुआ

सैकड़ों किलो गांजा बरामद हुआ

पुलिस की उन पर नजर पड़ गई और उसके बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली को देखा तो सैकड़ों किलो गांजा बरामद हुआ। मौके से पुलिस ने पलवल में तीन आरोपियों को पकड़ा। चांदहट थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह व एसटीएफ रोहतक के एएसआई रणबीर सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि, यह कार्रवाई पलवल-मोहना मार्ग पर कटेसरा गांव के पास हुई।

शैम्पू लेने निकली 15 साल की किशोरी को महिला ने देह व्यापार में धकेला, 21 दिन बाद इस तरह चंगुल से छूटीशैम्पू लेने निकली 15 साल की किशोरी को महिला ने देह व्यापार में धकेला, 21 दिन बाद इस तरह चंगुल से छूटी

उठ रहे ऐसे सवाल

उठ रहे ऐसे सवाल

इस मामले में हैरत की बात ये है कि नशे का धंधा करने वाले लोग इतना गांजा छत्तीसगढ़ से कैसे ले आए, क्या छत्तीसगढ़ पुलिस एवं यूपी पुलिस ने इन्हें नहीं रोका। ऐसे ही तमाम सवाल उठ रहे हैं। हरियाणा पुलिस ने इन्हें 331 किलो गांजे के साथ पकड़ा है। पता चला है कि, ये लोग इस गांजे को यूपी के सांवली ले जा रहे थे। मगर, पलवल में ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

ये बताया नाम-पता

ये बताया नाम-पता

गिरफ्त में आए इन धंधेबाजों ने पुलिस की पूछताछ में अपना नाम-पता इशोपुर सामली (यूपी) निवासी श्रीपाल, डुंडा खेड़ा सामली यूपी निवासी विजयपाल व परवेश बताया। पुलिस ने बीडीपीओ उपमा अरोड़ा की मौजूदगी में इन लोगों की तलाशी ली थी।

English summary
331 Kilograms Hemp Brought In Tractor trolley From Chhattisgarh, haryana police caught Three smugglers
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X