• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की सरकार से की अपील, भारत में आए संकट के लिए जुटाया जाए फंड

|

इस्लामाबाद, अप्रैल 25। भारत में कोरोना महामारी के बीच पैदा हुए ऑक्सीजन संकट पर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने चिंता व्यक्त की है। साथ ही उन्होंने (शोएब अख्तर) अपने मुल्क पाकिस्तान की सरकार से ये अपील की है कि इस मुश्किल वक्त में हिंदुस्तान की मदद की जाए। शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की सरकार और देशवासियों से कहा है कि भारत में कोरोना की दूसरी लहर के बीच जो ऑक्सीजन संकट पैदा हुआ है, उससे निपटने में मदद की जाए।

shoaib akhtar

भारत में कोरोना संकट के बीच पैदा हुआ ऑक्सीजन संकट

आपको बता दें कि भारत में पिछले एक हफ्ते के अंदर हालात अमेरिका से भी बद्तर हो गए हैं। एक तरफ तो भारत में तीसरे चरण का टीकाकरण अभियान भी शुरू होने वाला है तो वहीं देश में 3 लाख से उपर कोरोना के नए केस सामने आ रहे हैं। कोरोना संकट के बीच देश में ऑक्सीजन का संकट भी खड़ा हो गया है, जिसकी वजह से संक्रमित मरीजों की जान रोजाना जा रही है।

शोएब ने फैंस से की ये अपील

इसी स्थिति को देखते हुए शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो डाला, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान में अपने सभी प्रशंसकों से भारत के लिए फंड जुटाने की अपील की और "उन्हें ऑक्सीजन टैंक पहुंचाने" में मदद करने का अनुरोध किया। शोएब ने कहा है, "किसी भी सरकार के लिए मौजूदा संकट से निपटना असंभव है। मैं अपनी सरकार और प्रशंसकों से भारत की मदद करने की अपील करता हूं। भारत को ऑक्सीजन टैंकों की बहुत जरूरत है।"

पिछले 24 घंटे में आए 3 लाख 46 हजार केस

शोएब अख्तर ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि भारत इस महामारी से जल्द ही उबर जाएगा। आपको बता दें कि शनिवार को भारत में जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3,46,786 नए केस सामने आए, जबकि 2,624 मरीजों की मौत हुई है।

ये भी पढ़ें: भारत को मदद ऑफर करने वाला पाकिस्तान खुद संकट में, अस्पतालों की व्यवस्था चरमराई, बच्चे बन रहे शिकारये भी पढ़ें: भारत को मदद ऑफर करने वाला पाकिस्तान खुद संकट में, अस्पतालों की व्यवस्था चरमराई, बच्चे बन रहे शिकार

English summary
Shoaib Akhtar appeals to Pakistan government, fund to be raised for crisis in India
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X