• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्‍तान में इमरान खान के खिलाफ चुनावी मैदान में शहला रजा, टूटेगा पीएम बनने का सपना

|
Google Oneindia News

कराची। बिलावल भुट्टो की पार्टी पाकिस्‍तान पीपुल्‍स पार्टी ने पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ यानी पीटीआई के मुखिया इमरान खान के खिलाफ अपने उम्‍मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया है। बिलावल की पार्टी ने सिंध एसेंबली की पूर्व डिप्‍टी-स्‍पीकर शहला रजा को इमरान के खिलाफ मैदान में उतारने का फैसला किया है। रविवार को पार्टी की ओर से आम चुनावों के लिए 160 सीटों पर उम्‍मीदवारों के नाम जारी कर दिए गए हैं। पार्टी ने प्रांतीय चुनावों के लिए भी उम्‍मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। रजा 25 जुलाई को कराची की एनए-243 संसदीय सीट से चुनाव लड़ेंगी।

Shehla-Raza-pakistan-imran-khan

शहला पर फेंका गया था जूता

रजा हाल ही में उस समय सुर्खियों में आई थीं जब पाकिस्‍तान मुस्लिम लीग-फंक्‍शनल (पीएमएल-एफ) के एक सदस्‍य ने उन पर जूता फेंका था। इस बीच बिलावल भुट्टो लारकाना और पार्टी के मजबूत गढ़ लयारी से चुनाव लड़ेंगे। पाकिस्‍तान के पूर्व राष्‍ट्रपति और बिलावल के पिता आसिफ अली जरदारी नवाबशाह और विपक्ष के पूर्व नेता खुर्शीद शाद सुक्‍कुर से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं इस बार पाकिस्‍तान का प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे इमरान खान ने पांच जगहों से चुनाव लड़ने का फैसला किया है। सूत्रों की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इमरान एनए-26 बानू, एनए-61 रावलपिंगडी, एनए-95 मियांवली, एनए-131 लाहौर और एनए-243 कराची से चुनावी मैदान में होंगे।

English summary
Pakistan People's Party has nominated former Sindh Assembly deputy speaker Shehla Raza to contest the general election 2018 against Pakistan Tehreek-e-Insaf Chairman Imran Khan.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X