• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्‍तान: पीएम इमरान को 'नशेड़ी' कहने वाले नेता राणा सनाउल्‍ला गिरफ्तार, नवाज शरीफ के हैं करीबी

|
Google Oneindia News

इस्‍लामाबाद। पाकिस्‍तान की अथॉरिटीज ने सोमवार को पाकिस्‍तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के सीनियर नेता और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के करीबी राणा सनाउल्‍ला को गिरफ्तार कर लिया है। सनाउल्‍ला को ड्रग्‍स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों का कहना है सनाउल्‍ला के पास से भारी मात्रा में ड्रग्‍स बरामद हुई है। सनाउल्‍ला, पीएमएल-एन की पंजाब यूनिट के मुखिया हैं और प्रधानमंत्री इमरान खान के मुखर आलोचक हैं।

rana-sanaullah.jpg

इमरान के घर की तलाशी की मांग

सनाउल्‍ला ने तो एक बार इमरान को 'नशेड़ी' तक करार दे डाला था। साथ ही उन्‍होंने इमरान के इस्‍लामाबाद स्थित घर की तलाशी लेने की बात भी की थी। उनका कहना था कि इमरान के घर में ड्रग्‍स मिलने की पूरी संभावना है। एंटी-नारटोक्सि फोर्स (एएनएफ) के अधिकारियों की ओर से बताया गया है कि सनाउल्‍ला को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह फैसलाबाद से लाहौर जा रहे थे। सनाउल्‍ला, नवाज और उनके भाई शहबाज शरीफ के करीबी हैं। अधिकारियों की मानें तो उनकी कार से काफी मात्रा में ड्रग्‍स भी बरामद हुई है। मंगलवार को सनाउल्‍ला को कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

सनाउल्‍ला की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए शहबाज शरीफ ने कहा है कि उनके खिलाफ जो भी कार्रवाई की गई है वह पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित है और सिर्फ एक व्‍यक्ति के बहकावे में आकर की गई है। शहबाज ने इमरान को लोकतंत्र के खिलाफ रहने वाला इंसान करार दिया है। वहीं, नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने सनाउल्‍ला की गिरफ्तारी के लिए सीधे तौर पर इमरान को जिम्‍मेदारी ठहराया है। सोमवार को पाकिस्‍तान में उस समय हलचल मच गई थी जब पूर्व राष्‍ट्रपति आसिफ अली जरदारी जो टीवी इंटरव्‍यू दे रहे थे, उनके इंटरव्‍यू को रोक दिया गया था। बाद में भ्रष्‍टाचार के आरोप में जरदारी को गिरफ्तार कर लिया गया।

English summary
Pakistan authorities arrest senior leader of Nawaz Sharif's party for possessing drugs.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X