India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पाकिस्तान में स्थानीय चुनाव में खूब चले लाठी-डंडे, 20 लोग घायल

|
Google Oneindia News

इस्लामाबाद, 26 जूनः पाकिस्तान के सिंध प्रांत के कई जिलों में मतदान केंद्रों के बाहर झड़पों की सूचना मिली है। रविवार को हुए इन झड़पों में कम से कम 20 लोग घायल हो गए हैं। डॉन अखबार की खबर के मुताबिक सिंध के 14 जिलों में स्थानीय निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए आज मतदान हुआ है।

pakistan

5 गंभीर रूप से घायल

डॉन अखबार की खबर के मुताबिक सिंध इलाके में सुबह से ही छिटपुट हिंसा की खबरें आ रही थीं। सुबह 8 से शाम 5 बजे तक चले इस चुनाव के दौरान कंधकोट में दो समूहों द्वारा एक-दूसरे पर लाठियों से हमले में 20 लोगों के घायल होने की खबर है। इस झड़प में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इन लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इमरान खान ने साधा निशाना

इस बीच पंजाब के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने नागरिकों से अपनी पार्टी को वोट देने और जरदारी माफिया को खत्म करने का आग्रह किया। उन्होंने पाकिस्तन पिपुल्स पार्टी के अध्यक्ष और देश के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी पर निशाना साधा। पाकिस्तान के सिंध में 4 डिवीजनों के 14 जिलों में स्थानीय चुनाव के लिए मतदान हुआ है।

यूरोप के लोगों को लगा मेंढक की टांग खाने का चस्का, भारत भुगत रहा नुकसानयूरोप के लोगों को लगा मेंढक की टांग खाने का चस्का, भारत भुगत रहा नुकसान

Comments
English summary
Clashes outside polling stations in Sindh Pakistan, 20 people injured
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X