India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पाक की नापाक हरकत को BSF ने किया नाकाम, चोरी-छुपे सीमापार कर रहे 4 पाकिस्तानी गिरफ्तार, 10 नौकाएं भी जब्त

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 7 जुलाईः सीमा सुरक्षा बल(BSF) ने पाकिस्तान की नापाक हरकत को एक बार फिर से नाकाम कर दिया है। बीएसएफ के जवानों ने गुरुवार को गुजरात में भारतीय समुद्री सीमा पार करते हुए 4 पाकिस्तानी मछुआरों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा उनके पास से 10 नौकाएं भी जब्त की गई हैं।

pakistan

तस्वीर- एएनआई

अधिकारियों ने बताया, कच्छ के 'हरामी नाला' क्षेत्र के पास से चारों को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि, नौकाओं से कुछ भी संदिग्ध बरामद नहीं हुआ है। सीमा सुरक्षा बल के प्रवक्ता के मुताबिक, एक विशेष घात दल ने सीमा स्तंभ संख्या 1165 और 1166 के बीच कुछ आवाजाही देखी। इसके बाद जवान सतर्क हो गए और उन्होंने घुसपैठ की कोशिश कर रहे मछुआरों को धर दबोचा।

अधिकारियों ने बताया पूरे इलाके की तलाशी की जा रही है। बीएसएफ के गश्ती दल ने यह पता लगाने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया कि क्या पड़ोसी देश से ऐसी कोई और नाव भारतीय जल सीमा में प्रवेश कर गई है।

जर्मनी को पुतिन से पंगा लेना पड़ा महंगा, रूस ने सप्लाई चेन काटी तो चौपट होने लगे उद्योग, मचा हड़कंपजर्मनी को पुतिन से पंगा लेना पड़ा महंगा, रूस ने सप्लाई चेन काटी तो चौपट होने लगे उद्योग, मचा हड़कंप

Comments
English summary
BSF apprehends 4 Pakistani fishermen, seizes 10 boats near India-Pakistan border
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X