• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इं‍डियन वेब सीरीज करने से डर रहीं पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान, बोलीं- ठुकरा दिए कई ऑफर

|

मुंबई, मई 17: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दरवाजे हमेशा से दूसरे देशों के कालाकरों के लिए खुले रहे हैं। भारत-पाकिस्तान की सीमा पर दोनों देशों के बीच तनातनी का माहौल रहता है, लेकिन भारत के लोग पाकिस्तान के कई कलाकार को अपना प्यार देते हैं। यहां तक की उनकी फिल्मों और टीवी शोज को बहुत पसंद करते हैं। हालांकि भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया है। इन सब के बीच बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में हैं। उनका बॉलीवुड और वेब सीरीज को लेकर दिया गया बयान इन दिनों सुर्खियों में हैं।

पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन 'दुखद'

पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन 'दुखद'

पाकिस्तान की लोकप्रिय अदाकाराओं में शुमार माहिरा खान ने साल 2017 में शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। माहिरा ने बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध को 'दुखद' बताया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय वेब सीरीज में काम करने से उनको डर लगता है। इसी वजह से डिजिटल प्लेटफॉर्म से उनको एक रोल ऑफर हुआ था, जिसको उन्होंने ना कर दिया।

उरी हमले के बाद उठाया कदम

उरी हमले के बाद उठाया कदम

आपको बता दें कि उरी हमले को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच दोनों तरफ से तनाव तेज हो गया था। इस घातक हमले के बाद ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पाकिस्तानी अभिनेताओं और कलाकारों पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की घोषणा की थी। एक नोटिस में संगठन ने कहा था कि वे पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। उरी हमले के बाद माहिरा के साथ शाहरुख खान की फिल्म रिलीज हुई थी।

कई वेब सीरीज के मिले ऑफर

कई वेब सीरीज के मिले ऑफर

'रईस' पाकिस्तान में रिलीज नहीं हुई थी और माहिरा को भारत में फिल्म के प्रचार की अनुमति नहीं दी गई थी। वहीं अब बैन के बारे में बोलते हुए उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि कैसे उन्हें कुछ बड़े प्रोजेक्ट को छोड़ना पड़ा, क्योंकि वह 'डर' गई थीं। माहिरा यूट्यूब चैनल फिल्म कम्पैनियन से बात करते इस बारे में बताया।उन्हें ऐसे वेब सीरीज के ऑफर हुए, जो इंडियन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होते है, लेकिन उन्होंने इसके लिए साफ इनकार कर दिया था।

माहिरा ने कहा- कुछ स्टोरी कमाल थीं

माहिरा ने कहा- कुछ स्टोरी कमाल थीं

माहिरा खान ने बताया कि उनके पास कई दूसरी वेब सीरीज के लिए ऑफर आए थे। मुझे नहीं पता कि मेरे इस बारे में बात करने पर कोई समझेगा या नहीं, लेकिन मैं डर गई थी। साथ ही उन्होंने कहा कि यह डर इस बारे में नहीं था कि लोग क्या कहेंगे, मुझे खुद भी नहीं पता था कि मैं वहां जाना चाहती हूं या नहीं। कुछ स्टोरी कमाल थीं और मैं इसे छोड़ना नहीं चाहती थी।

'फिर से हो सकता है सबकुछ एक जैसा'

'फिर से हो सकता है सबकुछ एक जैसा'

वहीं बॉलीवुड फिल्मों में काम करने को लेकर माहिरा ने कहा किजब मैं इसके बारे में सोचती हूं मेरा मतलब है, हम सब आगे बढ़ चुके हैं। हम यही काम करते हैं, अगर हमारे पास यह नहीं है, तो हम कुछ और करते हैं। ऐसा ही होता है, लेकिन मुझे लगता है कि एक साथ आने और सहयोग करने का एक बड़ा अवसर खो गया है। मुझे लगता है कि यह फिर से हो सकता है। कौन जानता है?

बॉलीवुड में काम करने की ख्वाहिश

बॉलीवुड में काम करने की ख्वाहिश

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान फिल्मों के साथ-साथ सीरिल्स में भी काम कर चुकी हैं। वहीं अब वो फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट में अपने को-स्टार फवाद खान के साथ दिखाई देंगी। वहींमाहिरा खान की ख्वाहिश है कि वो दोबारा बॉलीवुड में काम सक सकें।

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ऐमन सलीम से क्यों हो रही है अनुष्का शर्मा की तुलनासोशल मीडिया पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ऐमन सलीम से क्यों हो रही है अनुष्का शर्मा की तुलना

English summary
bollywood news Pakistani actress Mahira Khan says Pakistani artistes ban in india very sad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X