India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पबजी की लत का शिकार हो चुके 14 साल के लड़के ने मां-बाप और दो बहनों को उतारा मौत के घाट

|
Google Oneindia News

लाहौर, जनवरी 28। ऑनलाइन गेम की लत बच्चों के भविष्य को किस कदर खराब कर रही है, ये आए दिन देखने को मिल जाता है। ऑनलाइन गेम के चक्कर में कहीं कोई बच्चा घर से भाग जाता है तो कहीं आपराधिक घटना को अंजाम दे देता है। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से सामने आया है, जहां एक 14 साल के लड़के ने कथित तौर पर पबजी गेम के चक्कर में अपने परिवार को मौत के घाट उतार दिया।

Pubg and murder

पिछले हफ्ते की है घटना

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, 14 साल के लड़के ने अपने परिवार में अपनी मां और दो बहनों को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, पिछले हफ्ते लाहौर के कहना इलाके में 45 वर्षीय हेल्थ वर्कर नाहिद मुबारक अपने 22 वर्षीय बेटे तैमूर और 17 और 11 साल की दो बेटियों के साथ मृत पाए गए थे।

लड़के ने हत्या की बात को किया कबूल

पुलिस ने घटना के एक हफ्ते बाद बताया है कि परिवार का इकलौत नाबालिग बेटा ही अपने परिवार का हत्यारा निकला है। उसी ने पबजी गेम के प्रभाव में आकर सभी की हत्याएं की हैं। पुलिस की ओर जारी बयान में कहा गया है, "लड़के ने ये कबूल किया है कि उसने पबजी गेम के प्रभाव में आकर अपनी मां और भाई-बहनों की हत्या कर डाली। वो लड़का दिन में लंबे-लंबे समय तक गेम खेलता था, जिसके कारण उसे कुछ मनोवैज्ञानिक समस्याएं भी हो गई थी।"

गेम को लेकर पिता से पड़ती थी डांट

पुलिस ने बताया है कि नाहिद, जिसका तलाक हो चुका था। वो अपने बेटे को अक्सर पढ़ाई और अधिक गेम खेलने की आदत को लेकर डांटता रहता था। घटना वाले दिन भी नाहिद ने पढ़ाई के लिए उसे डांटा था। इसके बाद लड़के ने अपनी मां की अलमारी से पिस्टल निकालकर नाहिद और तीन अन्य को गोली मार दी। नाहिद ने ये पिस्टल अपने परिवार की सेफ्टी के लिए ली हुई थी, जिसका लाइसेंस भी उसके पास था।

पुलिस को पड़ोसियों से मिली जानकारी

हत्याकांड की जानकारी पुलिस को अगले दिन पड़ोंसियों के जरिए मिली। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो लड़के ने पुलिस को बताया कि उसे नहीं पता कि ये हत्याएं कैसे हुई है। वो तो घर की ऊपर वाली मंजिल पर था। पुलिस ने बताया कि संदिग्ध का खून से सना कपड़ा बरामद कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: स्‍टंट करते हुए मगरमच्‍छ के मुंह में घुस गया शख्‍स, हैरान कर देने वाले Video में देखें क्‍या हुआ हालये भी पढ़ें: स्‍टंट करते हुए मगरमच्‍छ के मुंह में घुस गया शख्‍स, हैरान कर देने वाले Video में देखें क्‍या हुआ हाल

Comments
English summary
A Minor boy Shoots and Dead Entire Family Under PUBG Influence
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X