• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नोएडा: बॉल निकालने सीवर टैंक में उतरे दो युवकों की मौत, दो की हालत गंभीर

|
Google Oneindia News

नोएडा, 25 जुलाई: नोएडा के सेक्टर-6 के थाना सेक्टर-20 में रविवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। क्रिकेट खेल रहे कुछ लड़कों की गेंद नाले में जा गिरी, जिसे निकालने के लिए युवक सीवर में उतर गए। सीवर में दम घुटने से दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो युवकों की हालत गंभीर है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने दो युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

two Youths lost life after enter sewer tank to retrieve cricket ball in noida

टैंक ऑपरेटर के मना करने के बावजूद सीवर में उतरे

दरअसल, रविवार की सुबह सेक्टर 6 स्थित एक जगह पर चार युवक क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान उनकी बॉल सीवर प्लांट के टैंक में गिर गई। बॉल को निकालने के चक्कर में एक-एक कर युवक टैंक में उतरते गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान टैंक ऑपरेटर ने युवकों को मना भी किया, लेकिन वह नहीं माने। देखते ही देखते चारों युवक टैंक में हीं बेहोश हो गए।

महाराष्ट्र में बाढ़ से हुई तबाही को लेकर मायावती ने जताया दुख, कहा- यूपी सरकार को अभी से होना पड़ेगा सजगमहाराष्ट्र में बाढ़ से हुई तबाही को लेकर मायावती ने जताया दुख, कहा- यूपी सरकार को अभी से होना पड़ेगा सजग

दो युवकों की मौत, दो की हालत गंभीर

इसपर वहां मौजूद टैंक ऑपरेटर और एक रिक्शा चालक ने शोर मचा दिया। स्थानीय लोगों की मदद से चारों युवकों को टैंक से निकाल कर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य 2 युवकों की हालत देख उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक की पहचना संदीप (22) पुत्र योगेंद्र निवासी शर्मा मार्केट हरौला और विशाल कुमार श्रीवास्तव (27) पुत्र सुनील कुमार श्रीवास्तव निवासी शर्मा मार्केट हरौला के रूप में हुई है। मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है।

English summary
two Youths lost life after enter sewer tank to retrieve cricket ball in noida
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X