• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नोएडा: मां-बाप की लड़ाई में मासूम बेटी की दर्दनाक मौत, पिता ने पैर से उठाकर फर्श पर पटका

|

नोएडा। दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में मां-बाप के लड़ाई में मासूम बच्ची की मौत दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल, झगड़े के दौरान शख्स ने अपनी पत्नी पर बर्तन फेंककर मारने शुरू कर दिए। इस दौरान मां ने अपनी मासूम बेटी को बचाना चाहा, लेकिन पिता ने गुस्से में बेटी के पैर पकड़कर उसे फर्श पर पटक दिया। इसके बाद भी शख्स अपनी पत्नी पीटता रहा। आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इससे पहले ही बच्ची दम तोड़ चुकी थी। इस मामले में बच्ची के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

    नोएडा: मां-बाप की लड़ाई में मासूम बेटी की दर्दनाक मौत, पिता ने पैर से उठाकर फर्श पर पटका

    toddler killed in parents fight father arrested noida news

    मां-बाप की लड़ाई में बेटी की मौत

    मामला थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-22 के सी. ब्लॉक के पास झुग्गी झोपड़ी का है। एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया, झुग्गी में बिहार के अररिया निवासी जमशेद रहता है। किसी बात पर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। पत्नी गुलफ्ता का कहना है कि वह खाना खा रही थी, उसी समय पति ने आकर उससे झगड़ा करना शुरू कर दिया। उसपर बर्तन फेंक-फेक मारना शुरू कर दिया। बचने के लिए बाहर आ गई, तो उसने अपना गुस्सा मेरी बेटी पर उतारा और उसके पैर पकड़कर उसे फर्श पर पटक दिया। जब वह बच्ची को बचाने के लिए गई तो उसके बाल पकड़कर फिर पीटना शुरू कर दिया। इस बीच लोग आ गए और बीच बचाव किया और बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए मई उसे सरकारी अस्पताल ले गई, लेकिन बच्ची नहीं बच पाई।

    पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

    एडिशनल डीसीपी ने बताया कि पति-पत्नी के झगड़े के बीच में उनकी डेढ़ साल की बेटी आ गई। गुस्से में जमशेद ने डेढ़ साल की बेटी को उठाकर पत्नी के ऊपर फेंक दिया, लेकिन वह फर्श पर गिर गई। इससे वह जख्मी हो गई। उसे स्थानीय हॉस्पिटल ले जाया गया, उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने दिल्ली के लिए रेफर कर दिया। लेकिन दिल्ली के रास्ते में ही बच्ची ने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाबत मृतक बच्ची के पिता जमशेद के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

    नोएडा: पुलिस से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार हुआ 25 हजार का इनामी बदमाश रिंकू, वारदात को देने वाला था अंजाम

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    toddler killed in parents fight father arrested noida news
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X