• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यमुना एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में पीछे से टकराई तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

|
Google Oneindia News

नोएडा, जून 13: दर्दनाक खबर उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले से है। यहां रविवार की सुबह बीट 2 कोतवाली क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे एक तेज रफ्तार कर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से गायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    Yamuna Expressway पर दर्दनाक हादसा, खड़े Truck में पीछे से टकराई Car, 3 की मौत | वनइंडिया हिंदी

    speeding car rams into stationary truck on yamuna expressway three killed

    प्राप्त समाचार के मुताबिक, यह हादसा बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे के जीरो पॉइंट के पास रविवार सुबह करीब 4 बजकर 50 मिनट पर हुआ। हादसे के शिकार सभी लोग दिल्ली के बताए जा रहा हैं। पुलिस के मुताबिक, ओला कैब डीएल01 जेडडी 1791 यूपी के औरैया जिले से दिल्ली जा रही थी। ओला कैब में पांच लोग सवार थे। रविवार सुबह यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क किनारे खड़े खराब ट्रक यूपी17 एटी 7419 में पीछे से जा घुसी।

    ये भी पढ़ें:- जब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के सामने रोने लगी युवती, बोली- मेरी मां से हॉस्पिटल में हुआ रेपये भी पढ़ें:- जब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के सामने रोने लगी युवती, बोली- मेरी मां से हॉस्पिटल में हुआ रेप

    टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। वहीं, हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को काटकर मृतकों व घायलों को बाहर निकला। इस हादसे में जान गंवाने वालों में संतोष कुमार, उषा देवी और सतपाल सिंह हैं। जबकि, सोनू सिंह और प्रताप सिंह घायल हुए हैं। घायलों को कैलाश हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। जबकि, मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

    English summary
    speeding car rams into stationary truck on yamuna expressway three killed
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X