• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर राहुल-प्रियंका के काफिले को रोका, कार से उतरकर हाथरस के लिए पैदल ही चल दिए

|

नोएडा। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में 19 वर्षीय गैंगरेप पीड़िता के साथ हुआ हैवानियत पर सियासत गरमाई हुई है। वहीं, पीड़िता परिवार से मिलने जा रहे राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश प्रभारी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के काफिला को ग्रेटर नोएडा के करीब पुलिस ने रोक लिया। तो वहीं, दोनों नेता कार से उतरकर पैदल ही हजारों कार्यकर्ताओं के साथ हाथरस के लिए आगे बढ़ गए। वहीं, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के हाथरस आने की खबरों के चलते सीमाएं सील कर दी गई, साथ ही जिले में सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी गई है।

    दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर राहुल-प्रियंका के काफिले को रोका, कार से उतरकर हाथरस के लिए पैदल ही चल दिए

    Priyanka Gandhi along with Congress workers walks along the Yamuna Expressway

    उत्तर प्रदेश प्रभारी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका सुबह व उनके भाई राहुल गाधी हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने के लिए करीब 12 रवाना हुए थे। जिन्हें पुलिस ने दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर रोक लिया गया है। बता दें कि इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दोनों नेताओं के समर्थन में नारे लगाए और उनका स्वागत किया। तो वहीं, अधिकारियों द्वारा उनकी गाड़ी रोके जाने के बाद प्रियंका गांधी अपनी कार छोड़कर पैदल ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ यमुना एक्सप्रेस-वे से हाथरस की तरफ आगे बढ़ रही है।

    इस दौरान प्रियंका गांधी ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को लेनी पड़ेगी। जिस तरह से प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार हो रहे वो बंद होने चाहिए। आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले साल भी प्रदेश की यही स्थिति थी। प्रदेश की स्थिति में कोई बदलाव नहीं आया है। उन्होंने कहा कि पिछले साल हम इसी समय में उन्नाव की बेटी की लड़ाई लड़ रहे थे।

    ये भी पढ़ें:- मायावती ने योगी आदित्यनाथ पर बोला बड़ा हमला, कहा- नहीं संभल रही है यूपी तो मठ में जाएं वापस

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Priyanka Gandhi along with Congress workers walks along the Yamuna Expressway
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X