• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BMW कार की डिग्गी में लाखों की विदेशी करेंसी देख चौंक गई पुलिस, हिरासत में चालक

|

Noida news, नोएडा। नोएडा पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक BMW कार से 10.85 लाख रुपये की विदेशी करेंसी बरामद की है। पुलिस ने बरामद करेंसी के बारे में कार के चालक से पूछताछ की लेकिन वह करेंसी के संबंध में कोई कागजात नहीं दिखा सका। जिसके बाद पुलिस ने कार चालक आशीष गुजराल को हिरासत में लिया और आयकर विभाग को बरामद करेंसी के बारे में जानकारी दी। मौके पर पहुंची आयकर विभाग की टीम कार चालक से पूछताछ में जुटी है।

police recovered foreign currency in the BMW car while checking

जानकारी के मुताबिक नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र में शनिवार को पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान एफएसटी टीम-2 ने एक BMW कार को चेकिंग के लिए रोका। कार को रोक कर जब उसकी तलाशी ली गई तो कार की डिग्गी के अंदर से 10.85 लाख रुपये की विदेशी करेंसी बरामद हुई। पुलिस ने कार चालक जिसने अपना नाम आशीष गुजराल बताया उससे पूछताछ की। पुलिस द्वारा पूछताछ में कार चालक कार की डिग्गी में मौजूद करेंसी के बारे में कोई जानकारी नहीं दे सका और न ही कोई कागजात दिखा सका। जिसके बाद पुलिस ने बरामद करेंसी जब्त कर कार चालक को अपनी हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने इसकी सूचना आयकर विभाग को दी। सूचना मिलने पर आयकर विभाग की टीम मौके पर पहुंची और BMW कार से बरामद 10.85 लाख रुपये की विदेशी करेंसी के बारे में कार चालक आशीष गुजराल से पूछताछ में जुट गई। आचार संहिता लगने के बाद पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चला रखा है। इसी क्रम में चेकिंग के दौरान कार से विदेशी करेंसी बरामद की गई है।

ये भी पढ़ें-मॉर्निंग वॉक पर सेना के जवान की पत्नी के साथ जो हुआ, वो सबको रुला गया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
police recovered foreign currency in the BMW car while checking
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X