• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नोएडा के प्रतिष्ठित मॉल में पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था

|

Noida News, नोएडा। नोएडा के सेक्टर-18 में स्थित प्रतिष्ठित मॉल में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यह सेक्स रैकेट वेब मॉल में स्थित स्पा सेंटर में चल रहा था। पुलिस ने स्पा सेंटर में छापा मारकर चार युवक और 18 युवतियों को पकड़ा है। पुलिस ने स्पा सेंटर से विभिन्न तरह की आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं। नोएडा डीसीपी ने कहा कि लड़कियों को पुनर्वास केंद्रों में भेजा जाएगा, जबकि ग्राहकों और स्पा मालिकों पर पीआईटीए (PITA) के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

    Noida के Wave Mall में Spa सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ | वनइंडिया हिंदी

     Police bust racket in Wave mall, Noida

    नोएडा डीसीपी रणविजय सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को पिछले काफी समय से सेक्टर-18 में स्थित एक मॉल में संचालित आनंदा स्पा सेंटर में अनैतिक गतिविधियां होने की शिकायतें मिल रही थीं। इस मामले में कार्रवाई के लिए एक विशेष पुलिस टीम गठित की। पुलिस टीम ने बुधवार रात करीब 7 बजे स्पा सेंटर पर छापेमारी की। पुलिस की छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर से 14 लड़की और चार युवकों को हिरासत में लिया है।

    डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि जांच में सामने आया है कि सेंटर में स्पा की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। इसके लिए दिल्ली और हरियाणा सहित अन्य जगहों से युवतियों को बुलाया जाता था। पुलिस सेंटर से पकड़े गए अन्य युवक-युवतियों के नाम व पते की जानकारी जुटा रही है। फिलहाल पुलिस ने स्पा सेंटर को सील कर दिया है। डीसीपी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि लड़कियों को पुनर्वास केंद्र भेजा जाएगा। साथ ही ग्राहकों और स्पा मालिक के खिलाफ पीआईटीए के तहत कार्रवाई की जाएगी।

    ये भी पढ़ें:- Kanpur: दिव्यांग महिला की लापता बेटी को पुलिसवालों ने ढूंढ निकाला, तलाशने के नाम पर दरोगा ने मांगी थी घूस

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Police bust racket in Wave mall, Noida
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X